Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Lumiford ने BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Lumiford ने BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

BlackStone BT11 को किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस जैसे मोबाइल या टैबलेट से जोड़ा जा सकता है। इसमें 1800 एमएएच की शक्तिशाली ली-आयन बैटरी लगी है। इसमें आप केवल 3.5 घंटे की चार्जिंग में 15 घंटे म्यूजिक सुन सकते है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: December 04, 2020 23:17 IST
लुमीफोर्ड ने BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स- India TV Paisa
Photo:LUMIFORD

लुमीफोर्ड ने BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: लुमीफोर्ड ने अत्याधुनिक BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस हाई-बास ब्लूटूथ स्पीकर में हेंड्स फ्री कॉलिंग माइक, आसान कैरी हुक, 40 मिमी बास ड्राइवर, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और 3.5 मिमी औक्स कनेक्शन जैसी सुविधाओं से लैस करते हुए अत्यधिक पोर्टेबल बनाया है। BlackStone BT11 को किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस जैसे मोबाइल या टैबलेट से जोड़ा जा सकता है। इसमें 1800 एमएएच की शक्तिशाली ली-आयन बैटरी लगी है। इसमें आप केवल 3.5 घंटे की चार्जिंग में 15 घंटे म्यूजिक सुन सकते है। यह ब्लूटूथ वर्जन V5.0 से लैस है। BlackStone BT11 10 एम के प्रभावशाली ट्रांसमिशन रेंज के साथ एक मजबूत कनेक्शन देता है। इसकी विशेषताएं इसे बाजार में भरोसेमंद ब्लूटूथ स्पीकर में से एक बनाती हैं।

इसके लॉन्च पर बात करते हुए लूमिफ़र्ड के सीईओ अभिजीत भट्टाचार्जी ने कहा कि BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर उन यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है जो कभी एक जगह पर नहीं होते और उन्हें अच्छे गैजेट्स की जरूरत होती है। उन्होनें कहा कि हम अपनी नई पेशकश के साथ पोर्टेबिलिटी को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं। हमारे ग्राहकों को पहाड़ों पर घूमने के दौरान, किसी पार्टी में या समुद्र तट की छुट्टी मनाते हुए यह स्पीकर अच्छा अनुभव प्रदान करेंगे । यह स्पीकर आपको पारफुल बैटरी के साथ हाई बास और हाई क्वालिटी वाला म्यूजिक प्रदान करेगी। 

BlackStone BT11 स्पीकर को कंपनी ने 1,999 की कीमत में लॉन्च किया है। यह 180 ग्राम के लाइटवेट, कॉम्पैक्ट स्पीकर कैम्पिंग ट्रिप, पिकनिक, पार्टी और बहुत कुछ के लिए यह मोनो स्पीकर आश्चर्यजनक ब्लेक कलर में खरीदारी के लिए उपलब्ध है। इस स्पीकर का उपयोग म्यूजिक के साथ-साथ कॉल के लिए भी किया जा सकता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement