Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Maizu ने लॉन्‍च किया दस LED लाइट के साथ स्‍मार्टफोन Pro-6

Maizu ने लॉन्‍च किया दस LED लाइट के साथ स्‍मार्टफोन Pro-6

चाइनीज कंपनी meizu ने प्रो 6 लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने फ्लैश के लिए 10 एलईडी लाइट्स दी हैं। साथ ही Maizu ने इसमें 21 MP का कैमरा भी दिया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: April 14, 2016 13:40 IST
meizu ने लॉन्‍च किया दस LED लाइट के साथ स्‍मार्टफोन Pro-6, फोन में है 21 MP का कैमरा- India TV Paisa
meizu ने लॉन्‍च किया दस LED लाइट के साथ स्‍मार्टफोन Pro-6, फोन में है 21 MP का कैमरा

नई दिल्‍ली। नाइट या डिमलाइट में स्मार्टफोन से फोटोग्राफी अब कतई खराब नहीं होगी। चाइनीज कंपनी meizu ने अपना नया स्मार्टफोन मेज़ू प्रो 6 लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने फ्लैश के लिए 10 एलईडी लाइट्स दी हैं। साथ ही meizu ने इसमें 21 मेगापिक्‍सल का कैमरा भी दिया है। कंपनी ने पिछले साल सितंबर में मेजू प्रो 5 लॉन्च किया था। meizu का यह नया स्मार्टफोन 23 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। इसके 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,500 चीनी युआन (करीब 25, 700 रुपये) वहीं 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 2,800 चीनी युआन (करीब 28,800 रुपये) रखी गई है। फोन मूनलाइट सिल्वर, शैंपेन गोल्ड, ब्लैक स्टार कलर में मिलेगा।

फोन में है 21 एमपी का कैमरा

meizu प्रो में 21.16 मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन का लेजर और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ) कैमरा दिया है। खास बात है कि यह कैमरा 10 एलईजी डुअल टोन फ्लैश के साथ आता है जो एक सर्किल में है। हैंडसेट में नॉन-रिमूवेबल 2560 एमएएच बैटरी दी गई है जो एमचार्ज 3.0 तकनीक को सपोर्ट करती है। मेज़ू प्रो 6 एक सिंगल सिम स्मार्टफोन है। कनेक्टिविटी की बात करें तो मेज़ू प्रो 64 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/जी/बी/जी/एन/सी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस, ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट करता है।

तस्‍वीरों में देखिए डुअल टच स्क्रीन वाला जियोनी फोन

Gionee Flip phone

G1IndiaTV Paisa

Indiatvpaisa-GioneeIndiaTV Paisa

g3 (1)IndiaTV Paisa

g2 (1)IndiaTV Paisa

G4IndiaTV Paisa

क्‍या हैं मेजू प्रो के स्‍पेसिफिकेशंस

meizu के इस मिड रेंज स्‍मार्टफोन में कंपनी ने 5.2 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है। मेज़ू प्रो 6 के  डिस्प्ले का सबसे खास फीचर 3डी प्रेस है। मेज़ू द्वारा दी गई 3डी टच प्रेसर सेंसिटिव डिस्प्ले तकनीक वैसी ही है जिसे ऐप्पल ने सबसे पहले आईफोन 6एस और आईफोन 6एस प्लस में दिया था। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी है। मेज़ू प्रो 6 में मीडियाटेक हीलियो एक्स25 चिपसेट दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए माली-टी880 जीपीयू है। इस स्मार्टफोन को meizu ने 4 जीबी रैम के साथ  पेश किया है। फोन में नॉन एक्सपेंडेबल इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है।

यह भी पढ़ें- Huawei ने लॉन्‍च किए 3 कैमरे वाले स्मार्टफोन P9 और P9 प्लस

यह भी पढ़ें- LeEco जल्‍द लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन Le 2, ये होंगी स्‍पेसिफिकेशंस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement