1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्मार्टफोन बाजार में 2 साल बाद एंट्री ले रहा है माइक्रोमैक्स, लीक हुई In सीरीज की कीमतें और फीचर

स्मार्टफोन बाजार में 2 साल बाद एंट्री ले रहा है माइक्रोमैक्स, लीक हुई In सीरीज की कीमतें और फीचर

चाइनीज कंपनियों के कब्जे वाले भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स एंट्री लेने की तैयारी कर रही है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 03, 2020 9:31 IST
Micromax In Series Smartphone launching live...- India TV Paisa
Photo:TWITTER

Micromax In Series Smartphone launching live updates 

चाइनीज कंपनियों के कब्जे वाले भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स एंट्री लेने की तैयारी कर रही है। माइक्रोमैक्स करीब 2 साल बाद आज अपनी नई In-सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी कई टीजर्स के साथ इन फोन के बारे में पहले ही जानकारी दे चुकी है। मंगलवार 3 नवंबर को कंपनी 12 बजे अपने दो शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी के प्रमोशंस से साथ हो गया है कि फोन को कंपनी फ्लिपकार्ट के साथा भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। 

माना जा रहा है कि कंपनी In-सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स Micromax In 1 और Micromax In 1A लॉन्च कर सकती है। इनकी कीमत का खुलासा लॉन्च के दौरान ही होगा। लेकिन सामने आए कई लीक्स में इनकी कीमत 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच बताई जा रही है। लीक में यह भी सामने आया है कि नए डिवाइसेज मिडियाटेक हीलियो G35 और हीलियो G85 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं।

लीक में Micromax In सीरीज के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। फोन में 6.5 इंच का Full HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। इस समय ट्रिपल या क्वॉड कैमरा सेटअप का चलन है। ऐसे में यहां भी कंपनी इस मामले में पीछे नहीं रहना चाहेगी। इसके अलावा सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले के बीच में पंच होल दिया जा सकता है। फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी लीक्ड डिजाइन में देखने को मिला है। इसके अलावा इनमें बड़ी 5000mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ मिल सकती है। नए डिवाइस लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकते हैं।

Write a comment