Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Micromax ने 6199 रुपए में पेश किया कैनवास फायर 5 स्‍मार्टफोन

Micromax ने 6199 रुपए में पेश किया कैनवास फायर 5 स्‍मार्टफोन

Micromax ने भारत में अपनी कैनवास सीरीज का नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह नया स्मार्टफोन फायर 5 के नाम से बाजार में उतारा है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 23, 2016 9:28 IST
Micromax ने 6199 रुपए में पेश किया कैनवास फायर 5 स्‍मार्टफोन, 6 महीने फ्री में सुन सकेंगे GAANA- India TV Paisa
Micromax ने 6199 रुपए में पेश किया कैनवास फायर 5 स्‍मार्टफोन, 6 महीने फ्री में सुन सकेंगे GAANA

नई दिल्‍ली। भारतीय इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी Micromax ने भारत में अपनी कैनवास सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह नया स्मार्टफोन फायर 5 के नाम से बाजार में उतारा है। इस फीचर पैक्‍ड फोन कीमत 6,199 रुपये है। माइक्रोमैक्स कैनवस फायर 5 स्मार्टफोन शैंपेन, ग्रे और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी हैंडसेट के साथ ग्राहकों को गाना स्ट्रीमिंग सर्विस का 6 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है।

जानिए क्‍या है फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

Micromax कैनवास फायर 5 एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर बेस्‍ड है। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। माइक्रोमैक्स कैनवस फायर 5 में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट के साथ 1 जीबी रैम दिया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (64 जीबी तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए खास

Micromax का यह फोन म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए खास है। इसकी सबसे अहम खासियत डुअल फ्रंट स्पीकर हैं। वहीं इस फोन को खरीदने पर आपको 6 महीने का म्‍यूजिक एप गाना का फ्री सब्सक्रिप्‍शन भी मिलेगा। इस डुअल-सिम हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

Micromax ने लॉन्‍च किया स्मार्टफोन कैनवस अमेज़ 2

Lumigon ने लॉन्च किया दुनिया का पहला नाइट विजन स्मार्टफोन, कीमत 50,000 रुपए

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement