Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. माइक्रोमैक्‍स इस महीने लॉन्‍च कर सकता है कैनवस इन्‍फिनिटी, कम कीमत में मिलेंगी गैलेक्‍सी S8 जैसी खूबियां

माइक्रोमैक्‍स इस महीने लॉन्‍च कर सकता है कैनवस इन्‍फिनिटी, कम कीमत में मिलेंगी गैलेक्‍सी S8 जैसी खूबियां

कंपनी के मुताबिक इसका नाम माइक्रोमैक्‍स कैनवस इन्‍फिनिटी होगा। इसमें कई ऐसे शानदार फीचर्स होंगे जो कि अभी तक सैमसंग गैलेक्‍सी एस8 जैसे फोन में मिलते हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 05, 2017 17:33 IST
माइक्रोमैक्‍स इस महीने लॉन्‍च कर सकता है कैनवस इन्‍फिनिटी, कम कीमत में मिलेंगी गैलेक्‍सी S8 जैसी खूबियां- India TV Paisa
माइक्रोमैक्‍स इस महीने लॉन्‍च कर सकता है कैनवस इन्‍फिनिटी, कम कीमत में मिलेंगी गैलेक्‍सी S8 जैसी खूबियां

नई दिल्‍ली। माइक्रोमैक्‍स भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में नया दांव खेलने जा रहा है। कंपनी इसी महीने नया प्रीमियम स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है, इस फोन के साथ कंपनी बजट स्‍मार्टफोन बाजार पर नहीं बल्कि आईफोन और सैमसंग जैसे प्रीमिय स्‍मार्टफोन के बाजार में घुसपैठ की तैयारी में है। कंपनी के मुताबिक इसका नाम माइक्रोमैक्‍स कैनवस इन्‍फिनिटी होगा। माना जा रहा है कि इसमें कई ऐसे शानदार फीचर्स होंगे जो कि अभी तक सैमसंग गैलेक्‍सी एस8 जैसे फोन में मिलते हैं।

कंपनी ने फिलहाल इस फोन के खास फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन यह जरूर बताया है कि फोन में 5.7 इंच का कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले होगा। वहीं इसमें 9:18 का आस्‍पेक्‍ट रेशियो भी मिलेगा। यह माना जा रहा है कि 9:18 के आस्‍पेक्‍ट रेशियो के साथ पेश होने वाला भारतीय बाजार का सबसे सस्‍ता फोन होगा। इस फोन की कुछ तस्‍वीरें भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि माइक्रोमैक्‍स का यह फोन आईफोन या फिर गैलेक्‍सी एस8 जैसे फोन का एक सस्‍ता विकल्‍प होगा।

गैलेक्‍सी एस8 की तरह से फोन इन्‍फिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा। इसके तहत फोन में बायें एवं दायें काफी कम बैजल (उभार) दिया गया है। वहीं ऊपर एवं नीचे भी काफी कम बैजल दिया है। सबसे पहले LG ने इस असपैक्ट रेशियो के साथ LG G6 स्मार्टफोन पेश किया था। लेकिन उसमें कर्व्ड डिस्प्ले नहीं था। वहीं सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 प्लस में इंफिनिटी डिस्प्ले दिया है जोकि 18:9 असपैक्ट रेशियो के साथ है। जैसा कि बताया गया है कि कंपनी ने फिलहाल इसकी स्‍पेसिफिकेशंस जारी नहीं की हैं। ऑनलाइन गैजेट मैगजीन मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार इसमें 4 या 6 GB रैम मिल सकती है। इसकी इंटर्नल स्‍टोरेज 128GB की हो सकती है। इसे एक्‍सपेंड करने की भी सुविधा मिलेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement