Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Micromax लॉन्च करेगा यू टेलीवेंचर्स का 'फ्लैगशिप ब्रेकर' स्मार्टफोन

Micromax लॉन्च करेगा यू टेलीवेंचर्स का 'फ्लैगशिप ब्रेकर' स्मार्टफोन

Indian Mobile Phone Micromax to launch Yu televentures Flagship breaker smartphone. Rahul Sharma, CEO of the company posted a video on twitter

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: May 05, 2016 17:56 IST
Micromax भारत में लॉन्‍च करेगा सबसे सुंदर YU मोबाइल, जानिए क्‍या होंगी इस स्‍मार्टफोन की खासियतें- India TV Paisa
Micromax भारत में लॉन्‍च करेगा सबसे सुंदर YU मोबाइल, जानिए क्‍या होंगी इस स्‍मार्टफोन की खासियतें

नई दिल्ली भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) भारत में अपनी सहयोगी कंपनी YU टेलिवेंचर का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक यह YU ब्रांड का अभी तक का सबसे बेहतरीन फीचर्स वाला फोन होगा। इसकी जानकारी कंपनी के सीईओ राहुल शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए दी है। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है और इसके साथ उन्होंने लिखा है कि रिडिफाइनिंग फ्लैगशिप दिस मंथ। वीडियो में राहुल एक नकली जहाज को तोड़ रहे हैं।

राहुल ने YU फोरम पर एक पोस्ट में नए स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि यूटोपिया के लॉन्च के बाद से हम क्लॉक स्पीड पर काम कर रहे हैं ताकि फोन को इस्तेमाल करनी वाली बोरियत को दूर किया जा सके। हमारा आने वाला फोन बेहद शानदार और खूबसूरत होगा। यह निश्चित तौर पर सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा, रूल्स तोड़ देगा… और यह फ्लैगशिप को भी तोड़ देगा।

तस्वीरों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन

Smartphone under 5000

lenovo (2)IndiaTV Paisa

xolo (3)IndiaTV Paisa

zteIndiaTV Paisa

phicommIndiaTV Paisa

intex (4)IndiaTV Paisa

YU यूटोपिया की ब्रांडिंग धरती पर सबसे पावरफुल फोन के तौर पर किया जा रहा है। इसे फ्लैगशिप ब्रेकर बताया जा रहा है। इसके अलावा फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। आप को बता दें कि माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर्स का आखिरी फोन यू यूरेका नोट था। यह 13,499 रुपए में ब्लैक कलर में उपलब्ध है। यह 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन फोन है।

यह भी पढें- स्‍मार्टफोन कंपनी HTC लॉन्‍च किया डिजायर 830, इसमें है 3 जीबी की रैम

यह भी पढें- 10 को भारत में लॉन्च होगा Lenovo Z1 स्मार्टफोन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement