Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Motorola 17 मई को करेगा अपने नए गैजेट का खुलासा

Motorola 17 मई को करेगा अपने नए गैजेट का खुलासा

Motorola will be launching it's next device in event on May 17. For this company is carrying out the campaign with #MissingOut

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: May 13, 2016 17:32 IST
Motorola 17 मई को करेगा अपने नए गैजेट का खुलासा, लॉन्‍च हो सकता है मोटो जी जेन 4- India TV Paisa
Motorola 17 मई को करेगा अपने नए गैजेट का खुलासा, लॉन्‍च हो सकता है मोटो जी जेन 4

नई दिल्ली। मोबाइल फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) 17 मई को एक इवेंट में अपने अगले मोटो डिवाइस को पेश करने जा रही है। ये हैंडसेट एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर मिलेंगे। कंपनी ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। कंपनी मोटो जी (जेन 4) और मोटो जी प्लस स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। मोटोरोला ने अमेजन इंडिया को ट्वीट में लिखा कि We have been #MissingOut on a lot lately, isn’t it?” आपको बता दे कि कंपनी अपने अगले प्रोडक्ट के लिए #MissingOut से कैंपेन चला रही है।

तस्वीरों में देखिए 25000 रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन

Under 25000 smartphone

one-plus (1)IndiaTV Paisa

yu (1)IndiaTV Paisa

mi (1)IndiaTV Paisa

honorIndiaTV Paisa

moto (2)IndiaTV Paisa

nexus (1)IndiaTV Paisa

मोटोरोला की ओर से चलाए जा रहे टीजर से पता चला है कि अगले मोटो डिवाइस में बैटरी और कैमरा इसकी खासियत हो सकता है। साथ ही कंपनी ने टीजर इमेजेस को #MissingOut से जारी किया है। टीजर में यूजर्स को हो रही दिक्कतों का भी निदान मोटो जी4 को बताया है।

इस हफ्ते के शुरु में एक वीडियो सामने आया था जिसमें मोटो जी 4 प्लस की तस्वीरें लीक हुईं थी। इनमें मोटो जी 4 प्लस व्हाइट कलर में नजर आ रहा था। तस्वीर के अनुसार फोन में स्क्वायर शेप में फिजिकल होम बटन दिया गया है जिसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है। दूसरी फोटो में इसका बैक पैनल दिखाया गया है। इसपर मैटल स्ट्रिप पर कैमरा और कैमरे के नीचे मोटोरोला का लोगो दिखाई दे रहा है। साथ ही एलईडी फ्लैश और दो डॉट दिए गए हैं जो ऑटो लेजर फोकस हो सकते हैं। इसके दो माइक्रोफोन भी नजर आ रहे हैं जो फिंगरप्रिंट सेंसर और रियर कैमरे के पास मौजूद हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement