Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला पेश करेगा एंड्रॉयड N पर चलने वाला पहला फोन Moto X

मोटोरोला पेश करेगा एंड्रॉयड N पर चलने वाला पहला फोन Moto X

मोटोरोला जल्‍द ही अपने लोकप्रिय Smartphone Moto X का एडवांस वर्जन लॉन्‍च करने जा रहा है। यह फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड एन के साथ लॉन्च हो सकता है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 28, 2016 13:07 IST
मोटोरोला पेश करेगा नया Moto X, एंड्रॉयड N पर चलने वाला हो सकता है पहला फोन- India TV Paisa
मोटोरोला पेश करेगा नया Moto X, एंड्रॉयड N पर चलने वाला हो सकता है पहला फोन

नई दिल्‍ली। मोटोरोला ने इस साल और दमखम से मार्केट पर कब्‍जा जमाने की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही अपने लोकप्रिय Smartphone Moto X का एडवांस वर्जन लॉन्‍च करने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक मोटोरोला का यह फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड एन के साथ लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने फिलहाल एक बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच (वाया जीएसएमअरीना) पर इस फोन को लिस्ट किया है। संभावना है कि यह नया फोन Moto एक्स (2016) के नाम से बाजार में आएगा। वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग में इस फोन को मोटोरोला एक्सटी1650 कोडनेम के साथ लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को मोटो एक्स स्टाइल या 2015 में आए मोटो एक्स प्योर एडिशन का अगला फोन माना जा रहा है।

4 जीबी रैम के साथ आएगा यह स्‍मार्टफोन

Moto ने लिस्टिंग के दौरान जो जानकारियां उपलब्‍ध कराई हैं उसे देखते हुए माना जा रहा है कि फोन इस साल आने वाला बहु-प्रतीक्षित मोटो एक्स (2016) फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। लिस्टिंग से मिली जानकारी के मुताबिक, मोटो एक्सटी1650 कोडनेम से लिस्ट यह फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलेगा। फोन के 1.59 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाले क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर (एमएसएम8996) के साथ आने का दावा किया गया है। फोन 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है।

25,000 रुपए से कम कीमत वाले बेस्‍ट फोन

Under 25000 smartphone

one-plus (1)IndiaTV Paisa

yu (1)IndiaTV Paisa

mi (1)IndiaTV Paisa

honorIndiaTV Paisa

moto (2)IndiaTV Paisa

nexus (1)IndiaTV Paisa

9 जून को आ सकता है बाजार में

Moto एक्स (2016) 9 जून को लॉन्च होने की उम्मीद है। इससे पहले मई में गूगल का ईवेंट है। नया फोन इसी के बाद लॉन्‍च किया जाएगा। ऐसी भी खबरें हैं कि मोटोरोला का यह फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड एन के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी द्वारा फोन के बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Very Helpful: बैलेंस जीरो होने के बाद भी कर सकते हैं फैमिली और फ्रेंड से कॉन्टेक्ट, ये टिप्‍स होंगे मददगार

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement