1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Intel ने 10वीं पीढ़ी का कोर वीप्रो प्रोसेसर लॉन्‍च किया, रिमोट वर्किंग में करेगा मदद

Intel ने 10वीं पीढ़ी का कोर वीप्रो प्रोसेसर लॉन्‍च किया, रिमोट वर्किंग में करेगा मदद

इंटेल वीप्रो प्लेटफॉर्म एक व्यापक पीसी आधार है और यह न सिर्फ आज की चुनौतियों, बल्कि भविष्य की जरूरतों को पूरा करने में भी सक्षम है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 14, 2020 13:06 IST
New 10th-Gen Intel vPro CPUs Expand Security For Business PCs- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

New 10th-Gen Intel vPro CPUs Expand Security For Business PCs

बेंगलुरु। इंटेल ने अपना 10वीं जनरेशन का वीप्रो प्रोसेसर पेश किया है, जो दूरस्थ कार्यबल के लिए अगली पीढ़ी के बिजनेस कम्‍प्‍यूटिंग नवाचार से लैस है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए मोबाइल और डेस्कटॉप पीसी प्रोसेसर से उत्पादकता बढ़ाने, बेहतर कनेक्टिविटी, सुरक्षा सुविधाओं और दूरस्थ प्रबंधन क्षमता में मदद मिलेगी।

बयान के मुताबिक यह कर्मचारियों को कार्य स्थल से दूर रहकर भी जुड़े रहने में मदद करेगा और अधिक उत्पादक, अधिक सुरक्षित है। इंटेल के उपाध्यक्ष (ग्राहक कम्प्यूटिंग समूह) और महाप्रबंधक (कारोबारी ग्राहक मंच) स्टेफन हॉलफोर्ड ने कहा कि कारोबार के लिए इंटेल वीप्रो प्लेटफॉर्म एक व्यापक पीसी आधार है और यह न सिर्फ आज की चुनौतियों, बल्कि भविष्य की जरूरतों को पूरा करने में भी सक्षम है।

एम्फैसिस का शुद्ध लाभ 32.7 प्रतिशत बढ़ा

आईटी कंपनी एम्फैसिस ने बताया कि मार्च 2020 को समाप्त तिमाही के दौरान उसका संचयी शुद्ध लाभ 32.7 प्रतिशत बढ़कर 353.2 करोड़ रुपए हो गया। कंपनी ने बताया कि एक साल पहले की समान अवधि में उसका शुद्ध लाभ 266.1 करोड़ रुपए था। कंपनी ने बताया कि बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में उसकी आय 15.8 प्रतिशत बढ़कर 2,246.1 करोड़ रुपए हो गई।

Write a comment
X