Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. देश भर के रिटेल स्‍टोर्स पर Nokia 3 स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू, कीमत 9,499 रुपए

देश भर के रिटेल स्‍टोर्स पर Nokia 3 स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू, कीमत 9,499 रुपए

भारत में Nokia के सस्‍ते स्‍मार्टफोन Nokia 3 का इंतजार आखिरकार आज खत्‍म हो गया है। शुक्रवार से Nokia 3 की बिक्री भारत में शुरू हो गई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 16, 2017 14:50 IST
देश भर के रिटेल स्‍टोर्स पर Nokia 3 स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू, कीमत 9,499 रुपए- India TV Paisa
देश भर के रिटेल स्‍टोर्स पर Nokia 3 स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू, कीमत 9,499 रुपए

नई दिल्‍ली। भारत में Nokia के सस्‍ते स्‍मार्टफोन Nokia 3 का इंतजार आखिरकार आज खत्‍म हो गया है। शुक्रवार से Nokia 3 की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। खासबात यह है कि यह फोन सिर्फ ऑफलाइन रिटेलर्स के पास ही आज से उपलब्‍ध कराया गया है। नोकिया ब्रांड की पैरेंट कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल ने नोकिया के तीन फोन Nokia3, Nokia5 और Nokia6 को इसी हफ्ते मंगलवार को भारत में लॉन्‍च किया गया था। इस वक्‍त कंपनी ने घोषणा की थी कि सबसे सस्‍ता फोन Nokia3 को सबसे पहले भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। Nokia 3 की कीमत 9499 रुपए है।

ये हैं Nokia 3 के साथ लॉन्‍चिंग ऑफर्स

ये हैं Nokia 3 के स्पेसिफिकेशन

नोकिया 3 में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 2 जीबी रैम से लैस है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। यूजर के पास इस इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी मौज़ूद है। अब कैमरे की बात करें तो Nokia 3 में 8 मेगापिक्सल के रियर और सेल्‍फी कैमरा दिया गया हैं। दोनों ही कैमरे ऑटोफोकस से लैस हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement