1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Nokia ने लॉन्च किया खूबसूरत लेकिन सस्ता T20 टैबलेट, जानिए कीमत और सभी खास फीचर्स

Nokia ने लॉन्च किया खूबसूरत लेकिन सस्ता T20 टैबलेट, जानिए कीमत और सभी खास फीचर्स

टैबलेट को बाहर से देखने पर यह काफी प्रभावित करता है। तकनीकी पक्ष की बात करें तो यह टैबलेट 2K डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा से लैस है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2021 16:20 IST
Nokia ने लॉन्च किया...- India TV Hindi News
Photo:NOKIA

Nokia ने लॉन्च किया खूबसूरत लेकिन सस्ता T20 टैबलेट, जानिए कीमत और सभी खास फीचर्स 

HMD Global के स्वामित्व वाले ब्रांड Nokia ने टैबलेट बाजार में एक बेहद खूबसूरत लेकिन किफायती टैबलेट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यह टैबलेट T20 के नाम से लॉन्च किया है। कंपनी ने यह टैबलेट फिलहाल यूरोप के बाजार में उतारा है। कंपनी के अनुसार यह टैबलेट जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कीमत की बात करें तो Nokia का यह टैबलेट 199 यूरो कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। भारत में यह कीमत लगभग 17,200 रुपये होगी। इस कीमत पर टैबलेट का Wi-Fi वेरिएंट मिलता है। Wi-Fi + 4G टैबलेट मॉडल की कीमत 239 यूरो है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत लगभग 20,600 रुपये होगी। 

टैबलेट को बाहर से देखने पर यह काफी प्रभावित करता है। तकनीकी पक्ष की बात करें तो यह टैबलेट 2K डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा से लैस है। टैबलेट में डुअल माइक्रोफोन और स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन की करें, तो नोकिया टी20 टैबलेट में 4 जीबी रैम, गूगल किड्स स्पेस और दमदार बैटरी लाइफ मिलती है। फोटोग्राफी के लिए नोकिया टी20 में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा इसमें मौजूद है। रियर कैमरा पैनल के साथ एलईडी फ्लैश मौजूद है।

 
नोकिया टी20 टैबलेट Android 11 पर काम करता है और वादा किया गया है कि इसमें दो साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट्स और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स प्राप्त होंगे। टैबलेट में 10.4 इंच का 2K डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1,200x2,000 पिक्सल है। टैबलेट ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है, जिसके साथ 3 जीबी और 4 जीबी रैम विकल्प मिलते हैं। स्टोरेज की बात करें, तो इसमें 32 जीबी और 64 जीबी विकल्प मिलता है। इस टैब की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Latest Business News

Write a comment