Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Unbreakable: गिरने से कभी नहीं टूटेगा मोटो एक्‍स फोर्स, रिटेल स्‍टोर्स पर भी शुरू हुई स्‍मार्टफोन की बिक्री

Unbreakable: गिरने से कभी नहीं टूटेगा मोटो एक्‍स फोर्स, रिटेल स्‍टोर्स पर भी शुरू हुई स्‍मार्टफोन की बिक्री

अगर आपको स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन टूटने का डर हमेशा सताता रहता है, तो आपके लिए मोटोरोला का नया फोन मोटो एक्‍स फोर्स बेस्‍ट चॉइस हो सकता है।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: February 26, 2016 16:17 IST
Unbreakable: गिरने से कभी नहीं टूटेगा मोटो एक्‍स फोर्स, रिटेल स्‍टोर्स पर भी शुरू हुई स्‍मार्टफोन की बिक्री- India TV Paisa
Unbreakable: गिरने से कभी नहीं टूटेगा मोटो एक्‍स फोर्स, रिटेल स्‍टोर्स पर भी शुरू हुई स्‍मार्टफोन की बिक्री

नई दिल्ली। अगर आपको स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन टूटने का डर हमेशा सताता रहता है, तो आपके लिए मोटोरोला का नया फोन मोटो एक्‍स फोर्स बेस्‍ट चॉइस हो सकता है। दुनिया की पहली शटरप्रूफ टेक्‍नोलॉजी के साथ कंपनी ने यह फोन इसी महीने की शुरूआत में ई- कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील पर लॉन्‍च किया था। खुशखबरी की बात यह है कि अब मोटो एक्स फोर्स अब ऑफलाइन भी मिलेगा। मोटोरोला की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मोटो एक्स फोर्स अब क्रोमा, स्पाइस हॉटस्पॉट, विजय सेल्स और पूर्विका रिटेल स्टोर्स पर से खरीदा जा सकेगा। ग्राहक 15 शहरों में 400 से अधिक रिटेल स्टोर्स से मोटो एक्स फोर्स की खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही यहां पर क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा दी गई है।

यह भी पढ़ें- Freedom251: अपने ग्राहकों की शंका दूर करेगी रिंगिंग बेल्‍स, सवालों का उत्‍तर देने के लिए लॉन्‍च किया एप

कभी नहीं टूटेगा यह स्‍मार्टफोन

मोटो एक्स फोर्स में सबसे दिलचस्प फीचर यह है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें शटरप्रूफ तकनीक इस्तेमाल की गई है। इससे यह फोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा। यानि कि यह अनब्रैकेबल स्मार्टफोन होगा।  वहीं लॉन्च के समय कंपनी ने दावा किया है कि मोटो एक्स फोर्स का डिसप्ले 4 साल तक नहीं टूटेगा और इसलिए फोन के साथ चार साल की वारंटी दी गई है।मोटो एक्स फोर्स भारतीय बाजार में 32जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है। फोन के 32जीबी की कीमत 49,999 रुपए और 64जीबी मॉडल की कीमत 53,999 रुपए है।

तस्वारों में देखिए मोटो एक्स फोर्स के फीचर्स को

MOTO X FORCE

moto-x-force-review_thumb80IndiaTV Paisa

7360IndiaTV Paisa

2100IndiaTV Paisa

moto-x-force-backIndiaTV Paisa

moto-x-Force-2IndiaTV Paisa

motorola_moto_x_force_revieIndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- विवादों में घिरी रिंगिंग बेल्स, सरकार ने कहा फ्रीडम 251 का ‘मेक इन इंडिया’ से कोई लेना-देना नहीं

मोटो एक्स फोर्स की खासियतें

इस स्मार्टफोन में 5.4 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है। यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 810 ऑक्टाकोर चिपसेट पर काम करता है साथ ही इसमें 3 रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2टीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए मोटो एक्स फोर्स में 21-मेगापिक्सल रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई और 4जी एलटीई जैसे फीचर्स हैं। वहीं इसमें 3,760एमएएच पावर की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement