Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 8 मेगापिक्सल का हो सकता है OnePlus 3 का फ्रंट कैमरा

8 मेगापिक्सल का हो सकता है OnePlus 3 का फ्रंट कैमरा

As per the new leaked image, OnePlus 3 to have 8MP front camera

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: May 25, 2016 15:48 IST
8 मेगापिक्सल का हो सकता है OnePlus 3 का फ्रंट कैमरा- India TV Paisa
8 मेगापिक्सल का हो सकता है OnePlus 3 का फ्रंट कैमरा

नई दिल्ली। वनप्लस के अगले मोबाइल फोन मॉडल वनप्लस 3 का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है। ऐसे कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योकि आज वनप्लस के संस्थापक और सीईओ लेयू जोहू ने अपनी एक सेल्फी क्लिक करके चीन की वेबसाइट weibo पर पोस्ट की है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह सेल्फी वनप्लस के नए मॉडल वनप्लस 3 से क्लिक की गई है। साथ ही अनुमान यह भी है कि इस फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा।

प्राइस एग्रीगेटर साइट priceraja.com ने भी इस फोटो को देखकर यह दावा किया है कि वनप्लस 3 का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल ही होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि यह सेल्फी 2448×3264 पिक्सल (जो 8 मेगापिक्सल के बराबर है) की है और इसका साइज 1.73 एमबी है।

वनप्लस 3 से जुड़ी हाल में आई खबरों में इसके दो वेरिएंट में लॉन्च होने की बात कही गई थी। इससे पहले वनप्लस 3 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 3 की कीमत 310 डॉलर (करीब 20,500 रुपये) रखी गई है। माना जा रहा है कि यह कीमत वनप्लस 3 के शुरुआती वेरिएंट (4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज) की होगी।

जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन में 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 5.5 इंच डिस्प्ले होगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, 16 मेगापिक्सल कैमरा और एनएफसी के साथ आएगा। इससे पहले आई खबरों में इस स्मार्टफोन के 5 या 5.2 इंच स्क्रीन में आने का दावा किया गया था। कुछ दिनों पहले ही ब्लास ने वनप्लस 3 की कथित तस्वीर भी पोस्ट की थी। ब्लास ने दावा किया कि वनप्लस 3 एमोलेड डिस्प्ले से लैस होगा। वनप्लस 3 स्मार्टफोन में इवान ने 3000 एमएएच की बैटरी होने की जानकारी भी दी।

वनप्लस 3 की बिक्री की उम्मीद इस साल की दूसरी तिमाही में होने की जा रही है।

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुआ Nextbit रॉबिन ‘क्लाउड फर्स्ट’ स्मार्टफोन, अब नहीं होगी मेमोरी खत्म होने की झंझट

यह भी पढ़ें- HTC One M9 प्राइम कैमरा एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए इसके सारे फीचर्स

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement