1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OnePlus 6 और 6T यूजर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, नए फीचर्स से लैस होगा पुराना फोन

OnePlus 6 और 6T यूजर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, नए फीचर्स से लैस होगा पुराना फोन

इस अपडेट का आकार लगभग 1.8जीबी है। यह वनप्लस 6 सीरीज में एक नया यूजर इंटरफेस और फीचर्स लेकर आएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 04, 2019 14:18 IST
OnePlus 6, 6T receives Android 10 update- India TV Paisa
Photo:ONEPLUS 6, 6T RECEIVES AN

OnePlus 6, 6T receives Android 10 update

नई दिल्‍ली। वनप्‍लस ने अपने लोकप्रिय मॉडल वनप्‍लस 6 और 6टी मॉडल्‍स को एंड्रॉयड 10 के लिए अपग्रेड करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने स्‍टैबल चैनल के जरिये ऑक्‍सीजन ओएस 10.0 को जारी करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने कहा कि एंड्रॉयड 10 आधारित ऑक्‍सीजन ओएस 10 को वनप्‍लस 6 और वनप्‍लस 6टी उपभोक्‍ताओं को चरणबद्ध तरीके से उपलब्‍ध कराया जाएगा।

शुरुआत में सीमित संख्‍या में उपभोक्‍ताओं को ओवर-द-एयर (ओटीए) हासिल होगा और बाद में कुछ महत्‍वपूर्ण बग्‍स को सुनिश्चित करने के कुछ दिनों बाद इसे सभी के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

वनप्‍लस के ग्‍लोबल प्रोडक्‍ट ऑपरेशन मैनेजर, मनु जे ने वनप्‍लस फोरम पर लिखा है कि हमें यह घोषणा करते हुए काफी खुशी है कि हम वनप्‍लस 6 और वनप्‍लस 6टी उपभोक्‍ताओं के लिए एंड्रॉयड 10 पर आधारित ऑक्‍सीजन ओएस वर्जन 10.0 को जारी करने के लिए तैयार हैं।

इस अपडेट का आकार लगभग 1.8जीबी है। यह वनप्‍लस 6 सीरीज में एक नया यूजर इंटरफेस और फीचर्स लेकर आएगा। इसमें नया नेवीगेशन गेसचर, कस्‍टोमाइजेशन ऑप्‍शन और बेहतर प्राइवेसी कंट्रोल्‍स शामिल हैं। यह नया अपडेट कीवर्ड के जरिये स्‍पैम मैसेज को ब्‍लॉक करने की क्षमता भी प्रदान करेगा। इसके अलावा यह गेम स्‍पेस और कॉन्‍टेक्‍सचुअल डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा।

Write a comment
coronavirus
X