Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 14 अक्टूबर को OnePlus 8T हो सकता है लॉन्च, ये हो सकती हैं खूबियां

14 अक्टूबर को OnePlus 8T हो सकता है लॉन्च, ये हो सकती हैं खूबियां

वनप्लस 8टी (OnePlus 8T) स्मार्टफोन अब 14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। वनप्लस 8टी में नई तरह का कैमरा सेटअप हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 19, 2020 19:27 IST
OnePlus 8T- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

OnePlus 8T

नई दिल्ली। वनप्लस 8टी (OnePlus 8T) स्मार्टफोन अब 14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। वनप्लस 8टी में नई तरह का कैमरा सेटअप हो सकता है। वनप्लस 8टी स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि वनप्लस 8टी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS 11 पर काम कर सकता है। वनप्लस 8टी स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। हालांकि, वनप्लस की ओर से लॉन्च इवेंट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। कोरोना संकट को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि OnePlus अपने आगामी इवेंट को भी वर्चुअली आयोजित करेगी। 

हाल ही में हमने वनप्लस 8टी के कथित रेंडर को देखा जो फोन के डिजाइन को दूर करता है। यह हैंडसेट सामने से वनप्लस 8 जैसा ही हो सकता है लेकिन पीछे से सैमसंग स्मार्टफोन जैसा हो सकता है। वनप्लस 8टी (OnePlus 8T) में OnePlus 8 सीरीज की तुलना में कंपनी एक अलग कैमरा माडयूल पेश कर सकती है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस 8टी फोन में 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा, जो कि होल-पंच कटआउट के साथ स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर स्थित होगा।

हाल ही में फोन के रेंडर्स के साथ स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। लीक्स के मुताबिक, वनप्लस 8टी फोन में 6.55 इंच डिस्प्ले के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और 8 जीबी व 12 जीबी रैम के साथ 128 जीबी व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। वनप्लस 8T में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट सेंसर हो सकते हैं। हैंडसेट में आगे की तरफ सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा होगा। जैसा कि हमने बताया कि हैंडसेट में एक रीडिजाइन कैमरा मॉड्यूल हो सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement