Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oneplus के सभी स्‍मार्टफोन पर 16,000 रुपए तक की छूट

Oneplus के सभी स्‍मार्टफोन पर 16,000 रुपए तक की छूट

चाइनीज स्मार्टफोन फोन कंपनी Oneplus का मोबाइल खरीदने के लिए खास मौका है। वनप्‍लस ने कस्‍टमर्स के लिए शानदार एक्‍सचेंज ऑफर शुरू किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 18, 2016 17:52 IST
Oneplus के सभी स्‍मार्टफोन पर 16,000 रुपए तक की छूट, डिस्‍काउंट पाने का ये है तरीका- India TV Paisa
Oneplus के सभी स्‍मार्टफोन पर 16,000 रुपए तक की छूट, डिस्‍काउंट पाने का ये है तरीका

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्मार्टफोन फोन कंपनी Oneplus का मोबाइल खरीदने के लिए खास मौका है। वनप्‍लस ने कस्‍टमर्स के लिए शानदार एक्‍सचेंज ऑफर शुरू किया है। इस स्कीम के तहत ग्राहक अपने पुराने फोन के बदले में नए वनप्‍लस वन, वनप्‍लस 2 और वन प्‍लस एक्‍स स्मार्टफोन पर 16,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। वनप्लस ने इस ऑफर के लिए रीग्लोब और अमेज़न के साथ साझेदारी की है।

कैसे मिलेगा ये ऑफर

इस ऑफर का फायदा आप Oneplus मोबाइल खरीदने के बाद ही उठा सकेंगे। इसके लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न से एक वनप्लस स्मार्टफोन ऑर्डर कर उसकी ऑर्डर आईडी नोट करनी होगी। इसके बाद मोबाइल खरीदने वाले पेज पर ही ‘मोबाइल बायबैक’ पर क्लिक करने के बाद ‘आई एग्री’ (मैं सहमत हूं) पर क्लिक कर आप ऑटोमेटिकली रीग्लोब वेबसाइट पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे।

तस्वीरों में देखिए सेल्फी स्मार्टफोन

selfie smartphones

indiatvpaisaasus-zenfone-2-laser-smartpIndiaTV Paisa

indiatvpaisaHuawei-Honor-4XIndiaTV Paisa

indiatvpaisasamsung-galaxy-on7IndiaTV Paisa

indiatvpaisalavapixelv1IndiaTV Paisa

indiatvpaisainfocus m530IndiaTV Paisa

ऐसे भरें पुराने फोन की जानकारी

रीग्लोब की वेबसाइट पर आप आपको अमेज़न ऑर्डर आईडी के साथ अपने पुराने स्मार्टफोन की जानकारी देनी होगी। इस पूरी प्रक्रिया के बाद आपको अपने ऑर्डर किए गए नए Oneplus स्मार्टफोन की असल कीमत पता लग जाएगी। इसके बाद आपको अपनी संपर्क जानकारी देनी होगी ताकि रीग्लोब आपसे आपका पुराना स्मार्टफोन ले सके। फोन के पिकअप के समय ही रीग्लोब से आपको कैश बैक भी मिल जाएगा। इससे पहले भी Oneplus एक्सचेंज ऑफर के लिए रीग्लोब के साथ साझेदारी कर चुकी है।

यह भी पढ़ें- Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement