Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus सितंबर में लॉन्‍च करेगी 4K स्‍मार्ट टीवी, 43 से 75 इंच के साइज में होगी उपलब्‍ध

OnePlus सितंबर में लॉन्‍च करेगी 4K स्‍मार्ट टीवी, 43 से 75 इंच के साइज में होगी उपलब्‍ध

कंपनी के सीईओ पेट लउ ने सितंबर, 2019 में वनप्लस टीवी को बाजार में उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 14, 2019 13:29 IST
OnePlus to launch smart TV named OnePlus TV- India TV Paisa
Photo:ONEPLUS LAUNCH SMART TV

OnePlus to launch smart TV named OnePlus TV

नई दिल्‍ली। चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता वनप्‍लस ने स्‍मार्ट टीवी सेगमेंट में प्रवेश करने की तैयारी पूरी कर ली है और वह वनप्‍लस टीवी के नाम से स्‍मार्ट टीवी अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी। कंपनी ने बुधवार को अपने स्‍मार्ट टीवी के नाम की घोषणा की, इसे वनप्‍लस टीवी नाम दिया गया है। कंपनी ने अपने स्‍मार्ट टीवी डिवाइस के नाम और लोगो को अपने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर जारी किया है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि वैश्विक स्‍मार्ट टेक्‍नोलॉजी कंपनी लगातार टेक्‍नोलॉजी पारंपरिक अवधारणाओं को चुनौती दे रही है। वनप्‍लस टीवी ब्रांड की ‘नेवर सेटल’ मानसिकता का विस्‍तार है। वनप्‍लस टीवी कंपनी की बर्डन-लेस डिजाइन दर्शन के साथ स्‍मार्ट क्षमताओं की पेशकश करेगी, जो उपभोक्‍ताओं को सहज और कनेक्‍टेड अनुभव प्रदान करेगा।

कंपनी ने कहा कि वह एक कनेक्‍टेड होम एनवायरमेंट के लिए प्रतिबद्ध है और वनप्‍लस टीवी को लगातार उन्‍नत बनाती रहेगी। वनप्‍लस ने एक साल पहले स्‍मार्ट टीवी बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की थी।  

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्‍लूटूथ एसआईजी के पास किए गए हालिया फाइलिंग के अनुसार वनप्‍लस टीवी एंड्रॉयड पर रन करेगा और इसमें 43 से 75 इंच के बीच साइज के एलईडी पैनल लगे होंगे।

कंपनी के सीईओ पेट लउ ने सितंबर, 2019 में वनप्‍लस टीवी को बाजार में उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है। बीआईएस लिस्टिंग से यह बात स्‍पष्‍ट है कि आने वाले वनप्‍लस टीवी में नवीनतम ब्‍लूटूथ 5.0 स्‍टैंडर्ड होगा। वनप्‍लस टीवी में एक ब्‍लूटूथ रिमोट और कनेक्टिविटी फीचर्स होंगे।

वनप्‍लस टीवी में 4के एचडीआर सपोर्ट, एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्‍टम, प्रीमियम डिजाइन और बेहतर सॉफ्टवेयर होगें जो दृश्‍य अनुभव को और बेहतर बनाएंगे। भारत में वनप्‍लस टीवी को अमेजन पर लॉन्‍च किया जाएगा और यह अच्‍छी तरह से इंटीग्रेटेड इंटरनेट अनुभव उपलब्‍ध कराएगा। ऐसी भी उम्‍मीद की जा रही है वनप्‍लस टीवी अलेक्‍जा या गूगल असिस्‍टेंट के साथ एआई-सक्षम वॉइस असिस्‍टेंट के साथ आएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement