Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Netflix पर रिलीज होने से एक दिन पहले यहां देख सकते हैं 'सेक्रेड गेम्स 2', जानिए पूरी खबर

सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 15 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। मगर कुछ खास लोग इसे netflix पर रिलीज होने से एक दिन पहले देख सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2019 18:06 IST
Sacred Games 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sacred Games 2

लोगों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। NetFlix की फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2(Sacred Games 2) 15 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। मगर कुछ खास लोगों को 15 अगस्त तक का इंतजार करने की जरुरत नहीं है। ऐसे में वनप्लस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी ने शनिवार को घोषणा की है कि यह शो वनप्लस स्मार्टफोन पर यूजर्स शो रिलीज होने के एक दिन पहले देख सकेंगे। 

वनप्लस कम्युनिटी के सदस्यों के पास मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अनुराग कश्यप निर्देशित सीरीज के पहले एपिसोड को देखने का मौका मिलेगा। वनप्लस ने बयान जारी कर कहा, "स्क्रीनिंग 14 अगस्त को होगी। टिकट आज दोपहर 12 बजे से मिलेंगे।"

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा, "जब हमने नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की, तो हमने अपने कम्युनिटी के लोगों के लिए कुछ खास और अलग करने की सोची। इसलिए हमने अपने एचडीआर सपोर्टेड डिस्प्ले के साथ वनप्लस 7 प्रो पर उन्हें एक खास अनुभव प्रदान करने की कोशिश की है।

उन्होंने आगे कहा, "हम अपनी कम्युनिटी के लिए इस खास अनुभव को लाकर खुश हैं।"

सैफ अली खान इस सीरीज में सरताज सिंह की भूमिका में हैं वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। इस बार सेक्रेड गेम्स 2 में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे, वो इस सीरीज में गुरुजी की भूमिका में हैं। रणवीर शौर और कल्कि केकलां भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। कल्कि इस सीरीज में बात्या के रोल में दिखेंगी, इस सीरीज का हिस्सा बनकर वह बहुत खुश हैं। एक इंटरव्यू में कल्कि ने कहा था कि वो सेक्रेड गेम्स की फैन रही हैं। मैं सेक्रेड गेम्स और इस सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

Also Read:

इस धमाकेदार वेब सीरीज का आने वाला है दूसरा सीजन, सस्पेंस-थ्रिलर के साथ ये होगा खास

Sacred Games 2 से सामने आया सरताज सिंह का डायलॉग प्रोमो, सैफ अली खान ने पूछा ये सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement