Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo अप्रैल में लॉन्‍च करेगा दुनिया का सबसे पावरफुल सेल्‍फी फोन

Oppo अप्रैल में लॉन्‍च करेगा दुनिया का सबसे पावरफुल सेल्‍फी फोन

Chinese smartphone company oppo going to launch its most powerful selfie camera phone R9. This phone have world first 16 mp front Camera.

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: March 28, 2016 18:08 IST
Crystal Clear: Oppo अप्रैल में लॉन्‍च करेगा दुनिया का सबसे पावरफुल सेल्‍फी फोन, 16 MP कैमरे से होगा लैस- India TV Paisa
Crystal Clear: Oppo अप्रैल में लॉन्‍च करेगा दुनिया का सबसे पावरफुल सेल्‍फी फोन, 16 MP कैमरे से होगा लैस

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन कैमरे के लिए पहचान बना चुकी चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Oppo अभी तक का सबसे पावरफुल सेल्‍फी कैमरे वाला मोबाइल फोन R9 लॉन्‍च करने जा रही है। आमतौर पर मोबाइल फोन का रियर कैमरा 8 या 13 मेगापिक्‍सल का होता है। वहीं Oppo के इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 16 एमपी का फ्रंट कैमरा होगा। इसके साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा वूक तकनीक से भी लैस है जो बेहतर बैटरी बैकअप के लिए जानी जाती है। उम्मीद है कि ओपो आर9 फोन अप्रैल के पहले हफ्ते में भारत में लॉन्‍च हो सकता है। इससे पहले कंपनी इस फोन का इसी महीने चीन में लॉन्‍च कर चुकी है।

ये हैं Oppo R9 की स्‍पेसिफिकेशंस

इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। इस फोन को मीडियाटेक के हेलियो पी10 ऑक्टाकोर चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए 2,850एमएएच की बैटरी उपलब्ध है जिसमें वूक फ्लैश चार्ज फीचर की सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट के अलावा 4जी एलटीई सपोर्ट भी उपलब्ध है।

तस्‍वीरों में देखिए ओप्‍पो का शानदार सेल्‍फी फोन F1

Oppo F1

oppo-2Oppo F1

oppo-5Oppo F1

oppo-1Oppo F1

oppo-4Oppo F1

oppo-3Oppo F1

oppo-6Oppo F1

R9 के साथ आएगा R9 प्‍लस

उम्मीद है कि कंपनी ओपो R9 के अलावा अपना दूसरा डिवाइस ओपो आर9 प्लस भारत में लॉन्च कर सकती है। जिसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है। जो कि शानदार सेल्फी का अनुभव देने में सक्षम है। इसमें वूक फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 4,120एमएएच की बैटरी उपलब्ध है। ओपो आर9 प्लस में 6-इंच का डिसप्ले दिया गया है। चीन में ओपो आर9 की कीमत 2,799 यूआन (लगभग 29,300 रुपए) और ओपो आर9 प्लस 3,299 यूआन (लगभग 34,700 रुपए) है।

ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया ICC World T20 स्‍पेशल एडिशन F1 स्‍मार्टफोन, कीमत 17,990 रुपए

ओप्‍पो करेगी मैन्‍यूफैक्‍चरिंग प्‍लांट पर 100 करोड़ रुपए निवेश, हुवेई को बिक्री 300% बढ़ने की उम्‍मीद

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement