1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. त्‍योहार से पैनासोनिक सैन्‍यो ने लॉन्‍च की नई कायजन टीवी सीरीज, कीमत है 12,999 रुपए से शुरू

त्‍योहार से पैनासोनिक सैन्‍यो ने लॉन्‍च की नई कायजन टीवी सीरीज, कीमत है 12,999 रुपए से शुरू

सैन्यो के कायजन एंड्रॉयड टीवी को प्रीमियम सिनेमेटिक अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 06, 2019 13:58 IST
Panasonic’s online brand Sanyo launches new Kaizen TV series powered by Android TV- India TV Paisa
Photo:PANASONIC’S ONLINE BRAND

Panasonic’s online brand Sanyo launches new Kaizen TV series powered by Android TV

नई दिल्‍ली। जापान की दिग्‍गज इले‍क्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी पैनासोनिक के ऑनलाइन ब्रांड सैन्‍यो ने आज एंड्रॉयड टीवी की एक नई कायजन सीरीज को लॉन्‍च करने की घोषणा की। एंड्रॉयड पाई 9.0 पर चलने वाली कायजन टीवी में गूगल का यूजर-फ्रेंडली और डायनामिक इंटरफेस है। 32 इंच के एचडीआर टीवी का मूल्‍य 12,999 रुपए और 43 इंच के 4के टीवी का मूल्‍य 28,999 रुपए है। ग्राहक इन टीवी को एक्‍सक्‍लूसिव अमेजन डॉट इन पर खरीद सकेंगे।

सैन्‍यो के कायजन एंड्रॉयड टीवी को प्रीमियम सिनेमेटिक अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस नई सीरीज में फ्लेम रिटाडैंट वीओ मैटेरियल के साथ आईपीएस सुपरब्राइट एलईडी डिस्‍प्‍ले और क्रांतिकारी बेजल-लेज डिजाइन है। नवीनतम एंड्रॉयड पाई 9.0 सॉफ्टवेयर और कंटेंट कास्टिंग के लिए बिल्‍ट-इन क्रोमकास्‍ट के साथ यह टीवी दर्शकों को अपनी पसंदीदा मूवी, शो, फोटो को सीधे अपने मोबाइल डिवाइस से सैन्‍यो एंड्रॉयड टीवी पर देखने में सक्षम बनाता है।

कायजन सीरीज के वॉयस सर्च क्षमता के साथ ग्राहक अपने टीवी से लेटेस्‍ट ब्‍लॉकबस्‍टर के बारे में पूछ सकते हैं, स्‍कोर देख सकते हैं या फ‍िर रोशनी कम कर सकते हैं। सैन्‍यो पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस चीफ पंकज राणा ने कहा कि टेक्‍नोलॉजी को सभी के लिए सूलभ बनाने के उद्देश्‍य से सैन्‍यो पर हम कायजन सीरीज को प्रस्‍तुत कर काफी उत्‍साहित हैं, जो हमारे यूजर्स को बेहतर फंक्‍शनैलिटी और असीमित कंटेंट के अवसर प्रदान करेगी।

कायजन टीवी अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्‍स जैसे एप्‍स को सपोर्ट कर दर्शकों को अतुलनीय अनुभव प्रदान करते हैं। सैन्‍यो ने टीवी रिमोट पर एक डेडीकेटेड नेटफ्लिक्‍स बटन दिया है। इसके अलावा रिमोट पर एक गूगल असिस्‍टेंट बटन भी है, जो पूरी तरह से हैंड्स-फ्री वॉयस इंटरेक्‍शन प्रदान करता है और यूजर अपनी आवाज से अपने टीवी को कंट्रोल कर सकता है।

नई टीवी सीरीज में डिजिटल सिग्‍नल प्रोसेसिंग और डॉल्‍बी डिजिटल के साथ 20वाट के बॉक्‍स स्‍पीकर लगे हैं, जिससे आपके लिविंग रूप में सर्वश्रेष्‍ठ आवाज उत्‍पन्‍न होती है। ये नए टीवी अमेजन डॉट इन पर 7 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे।

Write a comment