Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Reach Mobile ने 5444 में लॉन्‍च किया 4जी स्‍मार्टफोन

Reach Mobile ने 5444 में लॉन्‍च किया 4जी स्‍मार्टफोन

स्‍मार्टफोन मार्केट में पैर जमाती कंपनी Reach Mobile ने भारतीय बाजार में सस्‍ता 4जी स्‍मार्टफोन एल्यूर+ पेश किया है। इसकी कीमत 5,444 रुपये रखी गई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 01, 2016 13:57 IST
Reach Mobile ने 5,444 में लॉन्‍च किया 4जी स्‍मार्टफोन, इसमें मिलेगा 10 एमपी का कैमरा- India TV Paisa
Reach Mobile ने 5,444 में लॉन्‍च किया 4जी स्‍मार्टफोन, इसमें मिलेगा 10 एमपी का कैमरा

नई दिल्‍ली। बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में तेजी से पैर जमाती कंपनी Reach Mobile ने भारतीय बाजार में एक और सस्‍ता 4जी Smartphone पेश किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम एल्यूर+ रखा है। रीच ऐल्यूर+ की कीमत 5,444 रुपये रखी गई है। रीच ने इस फोन की बिक्री के लिए ऑनलाइन वेबसाइट शॉपक्‍लूज के साथ करार किया है। कम कीमत होने के बाद भी इस फोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत 10 एमपी का कैमरा है, जो इस प्राइज रेंज में एक बेहतर ऑफर है। यह फोन सिल्वर, पिंक और गोल्डन कलर में मिलेगा।

क्‍या हैं इस फोन की खासियतें

4जी एलटीई तकनीक पर चलने वाला Reach एल्यूर+ एक डुअल सिम सपोर्ट वाला फोन है।  स्मार्टफोन में 5.5 इंच की आईपीएस स्क्रीन है। फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाले क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ आता है। रीच के इस नए फोन में 1 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए (32 जीबी) तक बढ़ा सकते हैं। नया रीच एल्यूर+ स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलेगा।

ये हैं 5000 रुपए से सस्‍ते शानदार 4G मोबाइल

Smartphone under 5000

lenovo (2)IndiaTV Paisa

xolo (3)IndiaTV Paisa

zteIndiaTV Paisa

phicommIndiaTV Paisa

intex (4)IndiaTV Paisa

इसका कैमरा है खास

Reach फोन की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो यह है इसका कैमरा। एल्यूर+ में 10 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे में टच फोकस, पैनोरमा, इमेज स्टेबिलाइजेशन, एचडीआर, फेस ब्यूटी और स्माइल डिटेक्शन जैसे कई फीचर हैं। फोन को पॉवरफुल बनाने के लिए 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसके 7 घंटे तक का टॉकटाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है। फोन एक साल की वारंटी और मुफ्त फ्लिप कवर के साथ आता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement