1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्‍नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ जल्‍द आएगा Realme X2 Pro, देगा Redmi K20 Pro को टक्‍कर

स्‍नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ जल्‍द आएगा Realme X2 Pro, देगा Redmi K20 Pro को टक्‍कर

इस नए डिवाइस के अक्टूबर के दौरान चीन के बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है और इसके बाद इसे नवंबर या दिसंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 01, 2019 13:18 IST
Realme X2 Pro with Snapdragon 855 Plus processor soon- India TV Paisa
Photo:REALME X2 PRO WITH SNAPDR

Realme X2 Pro with Snapdragon 855 Plus processor soon

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी रियलमी एक नए स्‍मार्टफोन रियलमी एक्‍स2 प्रो पर काम कर रही है, जिसमें स्‍नैपड्रैगन 855 प्‍लस प्रोसेसर होगा। न्‍यूज पोर्टल जीएसएमअरेना की एक रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी अपने एक्‍स2 प्रो फोन के जरिये भारत में रेडमी के20 प्रो को टक्‍कर देना चाहती है।

रियलमी के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर शू की चैज ने वीईबो पर एक जानकारी साझा कर नए स्‍मार्टफोन के कोड नेम का खुलासा किया है, उन्‍होंने इसे सुपर वारियर/समुराई के नाम से शेयर किया है। यह कंपनी का पहला ऐसा डिवाइस होगा, जो 90हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा और इसमें 50वॉट वीओओसी फास्‍ट-चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी दी जाएगी।

इस नए डिवाइस के अक्‍टूबर के दौरान चीन के बाजार में लॉन्‍च होने की उम्‍मीद है और इसके बाद इसे नवंबर या दिसंबर में भारत में लॉन्‍च किया जाएगा। रियलमी ने हाल ही में अपना नया स्‍मार्टफोन रियलमी एक्‍स2 को चीन में लॉन्‍च किया है, जो क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ आता है। रियलीमी एक्‍स2 में 6.4 इंच सुपर एमोलेड फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 1080x2340 पिक्‍सल है।

इस डिवाइस में क्‍वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। अन्‍य तीन कैमरों में 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्‍सल मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्‍फी लेने के लिए रियलमी एक्‍स2 में 32 मेगापिक्‍सल सेंसर है, जो इलेक्‍ट्रॉनिक इमेज स्‍टैबिलाइजेशन फेसिलिटी के साथ आता है।

chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13