Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Redmi ने त्‍योहार से पहले लॉन्‍च किए सस्‍ते स्‍मार्ट टीवी, 15999 रुपये में घर को बनाएं थिएटर

Redmi ने त्‍योहार से पहले लॉन्‍च किए सस्‍ते स्‍मार्ट टीवी, 15999 रुपये में घर को बनाएं थिएटर

ये दोनों रेडमी टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आते हैं और शाओमी पैचवॉल 4 स्किन को ऊपर से चलाते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 22, 2021 19:51 IST
Redmi launches Smart TVs in India at starting price of Rs 15999- India TV Paisa
Photo:REDMIINDIA@TWITTER

Redmi launches Smart TVs in India at starting price of Rs 15999

नई दिल्‍ली। रेडमी इंडिया (Redmi India) ने बुधवार को देश में अपने टीवी पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने के लिए रेडमी स्‍मार्ट टीवी के दो मॉडल 32 और 43 इंच को पेश किया है। रेडमी स्‍मार्ट टीवी 15999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। रेडमी के 32 इंच टीवी की कीमत 15,999 रुपये, जबकि 43 इंच वेरिएंट्स की कीमत 25,999 रुपये है। यह टीवी Mi.com, Mi Home, Mi Studio, Amazon.in और सभी ऑफालइन रिटेल पार्टनर्स पर उपलब्‍ध हैं। इन दोनों स्‍मार्ट टीवी की पहली सेल अगले महीने आयोजित होने वाले दिवाली विथ मी इवेंट और अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल के दौरान होगी।

शाओमी इंडिया के टीवी कैटेगरी ईश्वर नीलकांतन ने एक बयान में कहा कि नई स्मार्ट टीवी लाइन-अप सामग्री की खपत के उभरते रुझानों पर आधारित है, जो उपभोक्ताओं को निर्बाध देखने के अनुभव के लिए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का गहन एकीकरण प्रदान करती है। हमें विश्वास है कि रेडमी स्मार्ट टीवी की नई लाइन अपने सेगमेंट में नए मानक स्थापित करेगी और भारत में स्मार्ट टीवी अपनाने की अगली लहर को चलाने में मदद करेगी।

नया रेडमी स्मार्ट टीवी लाइनअप क्रमश: एचडी और फुल-एचडी रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ 32-इंच और 43-इंच पैनल आकार में आएगा। दोनों टीवी 16 मिलियन रंगों तक पुन: पेश कर सकते हैं और कंपनी के स्वामित्व वाले विविड पिक्चर इंजन का समर्थन करते हैं।

ये दोनों रेडमी टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आते हैं और शाओमी पैचवॉल 4 स्किन को ऊपर से चलाते हैं। दोनों 32-इंच और 43-इंच रेडमी स्मार्ट टीवी 20 डब्ल्यू स्पीकर से लैस हैं। कनेक्टिविटी विकल्पों में एचडीएमआई, 3.5 मिमी जैक, यूएसबी, एवी, ईथरनेट और एंटीना पोर्ट शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement