Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सिम के बाद अब JioFi राउटर की होम डिलिवरी 90 मिनट में करेगी Reliance Jio

सिम के बाद अब JioFi राउटर की होम डिलिवरी 90 मिनट में करेगी Reliance Jio

Reliance Jio अब चुनिंदा जगहों पर JioFi की होम डिलिवरी मात्र 90 मिनट में करने का दावा कर ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास कर रही है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: June 22, 2017 15:42 IST
सिम के बाद अब JioFi राउटर की होम डिलिवरी 90 मिनट में करेगी Reliance Jio- India TV Paisa
सिम के बाद अब JioFi राउटर की होम डिलिवरी 90 मिनट में करेगी Reliance Jio

नई दिल्‍ली। वॉयस कॉल के बाद अब Reliance Jio अपने JioFi की बिक्री बढ़ाने के लिए नया ऑफर लेकर आई है। आपको याद होगा कि कंपनी ने कुछ सप्‍ताह पहले अपने JioFi के साथ 100 फीसदी कैशबैक ऑफर का ऐलान किया था। अब चुनिंदा जगहों पर JioFi की होम डिलिवरी मात्र 90 मिनट में करने का दावा कर ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें : Flipkart पर 22 से 24 जून तक स्‍मार्टफोन्‍स पर मिल रही है भारी छूट, चल रही है #OwnYourDreamPhone सेल

Reliance Jio की वेबसाइट पर जब आप JioFi की खरीदारी करने जाएंगे तो वहां शिपिंग और डिलिवरी सेक्‍शन में आपको 90 मिनट में डिलिवरी नजर आएगा। यह एक्‍सप्रेस डिलिवरी सिर्फ चुनिंदा शहरों में उपलब्‍ध है। आप चाहें तो 18002002002 पर कॉल करके JioFi के लिए ऑर्डर दे सकते हैं, या फिर वेबसाइट पर ही बाय नाउ का विकल्प है। वैसे आमतौर पर JioFi की डिलिवरी दो से तीन दिनों में की जाती है।

यह भी पढ़ें : लॉन्‍च हुआ OnePlus 5 स्‍मार्टफोन, इसमें है 8GB रैम और शानदार डुअल कैमरा

Jio अपने JioFi 4G राउटर पर एक्‍सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आपके पास डाटा कार्ड, डोंगल या वाई-फाई हॉटस्पॉट राउटर है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं। एक्सचेंज के साथ खरीदने पर Reliance Jio 100 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ 2,010 रुपए का डाटा (201 रुपए वाले 10 पैक), जबकि बिना एक्सचेंज ऑफर के 50 प्रतिशत कैशबैक के साथ 1,005 रुपए कीमत का डेटा (201 रुपए वाले 5 बूस्टर पैक) दे रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement