Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung के साथ लॉन्‍च हुए कई सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कोडक और Micromax ने उतारे स्‍मार्टटीवी, ये हैं हफ्ते की बड़ी टेक खबरें

Samsung के साथ लॉन्‍च हुए कई सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कोडक और Micromax ने उतारे स्‍मार्टटीवी, ये हैं हफ्ते की बड़ी टेक खबरें

This week samsung launched a premium device galaxy Note 7 in India, with this some budget phone also take entry in the India Mobile Market.

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: August 13, 2016 7:32 IST
Gadget this Week: Samsung के साथ लॉन्‍च हुए कई सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कोडक और Micromax ने उतारे स्‍मार्टटीवी- India TV Paisa
Gadget this Week: Samsung के साथ लॉन्‍च हुए कई सस्‍ते स्‍मार्टफोन, कोडक और Micromax ने उतारे स्‍मार्टटीवी

नई दिल्‍ली। गैजेट लवर्स के लिए बीता हफ्ता कई धमाकेदार लॉन्‍चिंग से भरपूर रहा। इस हफ्ते सैमसंग ने अपने लेटेस्‍ट स्मार्टफोन गैलेक्‍सी नोट 7 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया। श्‍याओमी ने भी अपने नए स्‍मार्टफोन रेडमी 3 एस की बिक्री भारत में शुरू की। हर बार की तरह इस बार भी चंद सेकेंड में कंपनी के फोन आउट ऑफ स्‍टॉक हो गए। इसके साथ ही श्‍याओमी और दूसरी भारतीय कंपनियों से मुकाबले के लिए चीनी कंपनी कूलपैड ने अपना फीचर पैक्‍ड लेकिन सस्‍ता स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया। सस्‍ते फोन की बात करें तो स्‍वाइप ने मात्र 4999 रुपए में एक बेहतरीन कैमरा फोन लॉन्‍च किया। स्‍मार्टफोन की दुनिया से बाहर निकलें तो कंपनियों का फोकस एलईडी मार्केट पर है। इस हफ्ते कोडक ने जहां भारत में 5 एलईडी लॉन्‍च किए। वहीं माइक्रोमैक्‍स ने भी स्‍मार्ट टीवी के क्षेत्र में कदम रख दिया। आइए इंडिया टीवी पैसा के साथ देखते हैं गैजेट वर्ल्‍ड की ऐसी ही खास झलकियां, जिन्‍हें जानना आपके लिए जरूरी है।

इन स्मार्टफोन में है 6GB RAM, जल्द होगें भारतीय बाजार में लॉन्च

भारत में लॉन्च हुआ Samsung गैलेक्सी नोट7

साउथ कोरियन कंपनी Samsung ने अपना लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन गैलेक्सी नोट7 भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन की सबसे अहम खासियत आइरिस स्कैनर है। यह गोल्ड प्लेटिनम, सिल्वर टाइटेनियम और ब्लैक ऑनिक्स कलर वेरिएंट में मिलेगा। भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट7 की कीमत 59,900 रुपये रखी गई है। इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग 22 अगस्त से और बिक्री 2 सितंबर से शुरू होगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/prfgfb

तस्वीरों में देखिए सैमसंग गैलेक्सी नोट7

samsung galaxy Note7

1470177232864IndiaTV Paisa

DSC_4696_678x452IndiaTV Paisa

DSC_4709_575pxIndiaTV Paisa

DSC_4707_575pxIndiaTV Paisa

147017723286IndiaTV Paisa

14701772328IndiaTV Paisa

DSC_4719_575pxIndiaTV Paisa

DSC_4714_575pxIndiaTV Paisa

DSC_4735_575pxIndiaTV Paisa

Coolpad मेगा 2.5डी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी कूलपैड (Coolpad) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मेगा 2.5डी लॉन्च कर दिया है। यह फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर 6,999 रुपए में उपलब्ध है। इसके लिए पहली फ्लैश सेल 24 अगस्त को दोपहर 2 बजे आयोजित की जाएगी। यह हैंडसेट प्योर गोल्ड, ग्रे और शैंपेन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/Ckw0WP

स्‍वाइप ने पेश किया कनेक्‍ट प्‍लस

बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में तेजी से अपनी जगह बना रही कंपनी स्‍वाइप टेक्नोलॉजी ने एक और शानदार प्रोडक्‍ट पेश किया है। स्‍वाइप ने कनेक्ट सीरीज में अपना नया बजट स्मार्टफोन कनेक्ट प्लस लॉन्च कर दिया है। स्‍वाइप ने इस नए स्‍मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए रखी है। इस फोन की बिक्री के लिए स्‍वाइप ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील से करार किया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/fZlTXN

Xiaomi ने शुरू की Redmi 3S की बिक्री

Xiaomi के लेटेस्‍ट मोबाइल रेडमी 3एस प्राइम की बिक्री इस हफ्ते भारत में शुरू हो गई है। Xiaomi का यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और मीडॉटकॉम पर उपलब्‍ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है। Xiaomi के ये दोनों स्मार्टफोन पहले मेड इन इंडिया स्‍मार्टफोन हैं। फिलहाल 3एस प्राइम की बिक्री ही शुरू हुर्इ है। जबकि 6,999 रुपए वाले रेडमी 3एस की बिक्री एक हफ्ते बाद शुरू होगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/zL5Fq6

तस्वीरों में देखिए दमदार प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन

Gaming Phone

redmiIndiaTV Paisa

coolpad (1)IndiaTV Paisa

lava (1)IndiaTV Paisa

intex (2)IndiaTV Paisa

panasonicIndiaTV Paisa

Zen ने पेश किया सिनेमैक्‍स 3

भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Zen मोबाइल ने घरेलू बाजार में अपना नया मोबाइल लॉन्‍च किया है। Zen ने इसका नाम सिनेमैक्स 3 रखा है। कंपनी ने ज़ेन सिनेमैक्स 3 स्मार्टफोन की कीमत 5,499 रुपए तय की है। कंपनी स्‍पेशल ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन के साथ 499 रुपए का एक मुफ्त प्रोटेक्टिव केस व स्क्रीन गार्ड भी दे रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/BQn0k8

Smart TV मार्केट में रखा Micromax ने कदम

Micromax अब स्मार्ट टीवी बाजार में कब्‍जा जमाने की तैयारी में है। कंपनी ने इस वित्त वर्ष के अंत तक स्मार्ट टीवी मार्केट में पांच प्रतिशत हिस्सेदारी और पूरे पैनल बाजार में 12 प्रतिशत हिस्सेदारी पाने का लक्ष्‍य तय किया है। Micromax ने हाल ही में कैनवास स्मार्ट एलईडी टीवी ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर बेचने शुरू किए हैं। इसकी कीमत विभिन्न साइज के आधार पर 19,999 रपये से 42,999 रुपए के बीच है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/xVUBGW

तस्‍वीरों में देखिए 30,000 रुपए से कम कीमत में एलईडी टीवी

40 inch Led under 30,000

Untitled-3 (8)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (6)IndiaTV Paisa

sansuiIndiaTV Paisa

Untitled-2 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-1 (16)IndiaTV Paisa

Kodak भारत में उतारे 5 LED टीवी

अमेरिकी कंपनी Kodak ने अब एलईडी के मार्केट में धमाकेदार एंट्री ली है। कंपनी ने भारत में एक साथ 5 एलईडी टीवी लॉन्च किए हैं। कंपनी के ये एलईडी तीन आकार में, 32 इंच, 40 इंच और 50 इंच के वैरिएंट्स में उपलब्ध हैं। इसमें से 32 और 40 इंच के टीवी स्‍टैंडर्ड एलईडी सेट हैं, जबकि 50 इंच वाला मॉडल एक स्मार्ट टीवी है। भारतीय बाजार में उपलब्‍ध इन Kodak एलईडी टीवी की कीमत 13,500 से शुरू हैं। वहीं 50 इंच के स्‍मार्ट एलईडी की कीमत 40,000 रुपये है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://goo.gl/QfSnpM

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement