1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy A03s स्मार्टफोन, कीमत सुनकर छोड़ देंगे चाइनीज़ फोन

Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy A03s स्मार्टफोन, कीमत सुनकर छोड़ देंगे चाइनीज़ फोन

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी वी टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 20, 2021 14:49 IST
Samsung ने भारत में लॉन्च...- India TV Hindi
Photo:SAMSUNG

Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy A03s स्मार्टफोन, कीमत सुनकर छोड़ देंगे चाइनीज़ फोन 

भारत के प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने एक और गैलेक्सी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी बजट रेंज में Galaxy A03s को लॉन्च किया है। फोन में कई दमदार खूबियां दी गई हैं। फोन में लंबे पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी है। साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। सैमसंग Galaxy A03s स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो फोन के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है।  वहीं 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। 

आप यह फोन कंपनी की आफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ऑफर्स की बात करें, तो ICICI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर जो सैमसंग फाइनेंस+, बजाज फाइनेंस या फिर TVS से ईएमआई के विकल्प चुनते हैं, वे सैमसंग गैलेक्सी ए03एस फोन खरीदते वक्त 1,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

 
फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी वी टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन के कैमरा सेक्शन पर गौर करें तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Latest Business News