1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्‍च होगा सैमसंग का यह नया फोन, कई नई खूबियां मिलेंगी देखने को

5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्‍च होगा सैमसंग का यह नया फोन, कई नई खूबियां मिलेंगी देखने को

यह फोन वन यूआई 2 कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉयड 10 के लिए बूट हो सकता है। इसमें 3730 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 11, 2019 17:00 IST
Samsung Galaxy S11e likely to sport 5G connectivity- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY S11E

Samsung Galaxy S11e likely to sport 5G connectivity

सियोल। सैमसंग का अगली पीढ़ी वाला गैलेक्‍सी एस11ई स्‍मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्‍च होगा। यह दावा किया है चाइनीज मोबाइल ऑथेंटिकेशन प्‍लेटफॉर्म 3सी ने। न्‍यूज पोर्टल जीएसएम अरेना ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि यह नया डिवाइस 25 वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। गैलेक्‍सी एस10ई में 15वॉट चार्जिंग दी गई थी।  

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन के सेंटर में एक पंच-होल कटआउट होगा, जिसमें सिंगल सेल्‍फी कैमरा फ‍िट होगा। इसके एजेस कर्व्‍ड होंगे और इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 20:9 होगा।

रियर फ्रंट पर स्‍मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सिस्‍टम होगा, जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इसका बैक पैनल ग्‍लास से बना होगा। गैलेक्‍सी एस11ई में राइड हैंड साइड पर एक वॉल्‍यूम बटन और एक पावर बटन होने की उम्‍मीद है। इसके लेफ्ट साइड में कोई भी बटन न होने की बात कही जा रही है।

सैमसंग के इस नए डिवाइस में 120हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पैनल और इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर होने की भी बात सामने आई है। सैमसंग गैलेक्‍सी एस11 सीरीज में स्‍नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और एक्‍सीनॉस 990 चिपसेट होने की उम्‍मीद है। यह फोन वन यूआई 2 कस्‍टम स्किन के साथ एंड्रॉयड 10 के लिए बूट हो सकता है। इसमें 3730 एमएएच की बैटरी हो सकती है।  

Write a comment
bigg-boss-13