Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में सोमवार से प्री बुक करें गैलेक्सी जेड फोल्ड2, जानिए क्या है कीमत और ऑफर

भारत में सोमवार से प्री बुक करें गैलेक्सी जेड फोल्ड2, जानिए क्या है कीमत और ऑफर

गैलेक्सी जेड फोल्ड2 सैमसंग का तीसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इससे पहले कम्पनी गैलेक्सी फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप लॉन्च कर चुकी है। यह फोन दुनिया भर के 40 बाजारों में उपलब्ध होगा

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: September 11, 2020 19:39 IST
 गैलेक्सी जेड फोल्ड2...- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

 गैलेक्सी जेड फोल्ड2 5जी की प्री बुकिंग शुरू

नई दिल्ली। सैमसंग अगले हफ्ते से भारत में फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड2 की प्री- बुकिंग शुरू करने जा रहा है। सैमसंग ने बीते मंगलवार को गैलेक्सी जेड फोल्ड2 लॉन्च किया था। गैलेक्सी जेड फोल्ड2 सैमसंग का तीसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इससे पहले कम्पनी गैलेक्सी फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप लॉन्च कर चुकी है। 

जानिए कब शुरू होगी प्री बुकिंग

 शुक्रवार को कंपनी ने कहा कि वह गैलेक्सी जेड फोल्ड2 5जी के लिए प्री-बुकिंग 14 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से शुरू कर रहा है। जो लोग इस फोन को खरीदना चाहते हैं वे इसे सैमसंग डॉट कॉम और सभी अग्रणी रिटेल स्टोर्स पर जाकर प्री-बुक करा सकते हैं। प्री-बुकिंग के लिए अभी मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रांज रंग उपलब्ध हैं।

क्या है स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर

इस फोन को आप 149,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। जो लोग इस फोन को प्री-बुक करेंगे, उन्हें 12 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी। यह सुविधा सैमसंग एक्सपीरिएंस स्टोर और सैमसंग डॉट कॉम पर मिलेगी। साथ ही इसके अलावा यूट्यूब प्रीमियम चार महीने के लिए फ्री मिलेगा और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 365 पर 22 फीसदी डिस्काउंट उपलब्ध होगा।

क्या हैं स्मार्टफोन के फीचर

इस शानदार फोन में 6.2 इंच का कवर स्क्रीन है। साथ ही इसका मेन स्क्रीन खुलने पर 7.6 इंच का है। यह फोन 12जीबी रैम व 512जीबी मेमोरी और 12जीबी रैम व 256जीबी मेमोरी के साथ उपलब्ध है।नए डिवाइस में 10 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है और रियर कैमरे में तीन सेंसर लगे हैं। रियर कैमरों में 12एमपी अल्ट्रा वाइड, 12एमपी वाइड एंगल और 12एमपी टेलीफोटो कैमरा है, जिसके साथ 10एक्स जूम उपलब्ध है। गैलेक्सी जेड फोल्ड2 में 4500एमएएच की बैटरी है, जो गैलेक्सी फोल्ड (4380एमएएच) तुलना में शक्तिशाली है। यह फोन दुनिया भर के 40 बाजारों में उपलब्ध होगा,  फोन अमेरिका और दक्षिण कोरिया के ग्राहकों को 18 सितम्बर से उपलब्ध होगा, यहां इसकी प्री बुकिंग एक सितम्बर से शुरू हो गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement