Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग ने लॉन्‍च किया बड़े इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ गैलेक्‍सी A8 स्‍टार, 28 अगस्‍त से शुरू होगी इसकी बिक्री

सैमसंग ने लॉन्‍च किया बड़े इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ गैलेक्‍सी A8 स्‍टार, 28 अगस्‍त से शुरू होगी इसकी यहां ऑनलाइन बिक्री

भारत के सबसे विश्‍वसनीय स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज गैलेक्‍सी A8 स्‍टार को लॉन्‍च किया। यह फोन कैमरा और परफॉर्मेंस पसंद युवाओं के लिए खासतौर पर बनाया गया है। स्‍लिम डिजाइन वाले इस फोन में पावरफुल डुअल इंटेलीकैम कैमरा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 24, 2018 16:04 IST
samsung galaxy a8 star- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY A8 STAR

samsung galaxy a8 star

नई दिल्‍ली। भारत के सबसे विश्‍वसनीय स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज  गैलेक्‍सी A8 स्‍टार को लॉन्‍च किया। यह फोन कैमरा और परफॉर्मेंस पसंद युवाओं के लिए खासतौर पर बनाया गया है। स्‍लिम डिजाइन वाले इस फोन में पावरफुल डुअल इंटेलीकैम कैमरा है।

गैलेक्‍सी A8 स्‍टार में 6.3इंच की फुल एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18.5:9 है। गैलेक्‍सी A8 स्‍टार डुअल इंटेलीकैम डुअल रिअर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16एमपी और 24एमपी का शक्तिशाली संयोजन है। दोनों कैमरा एफ/1.7 अपर्चर के साथ आते हैं। इसका फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्‍सल (एफ/2.0) का है।

गैलेक्‍सी A8 स्‍टार का बड़ा अपर्चर लेंस स्‍मार्टफोन को दिन या रात में किसी भी समय ब्राइट और क्लियर इमेज कैप्‍चर करने में सक्षम बनाते हैं। इसके कैमरा में एडवांस्‍ड लाइव फोकस फीचर है जो यूजर्स को सुपर क्‍वालिटी इमेज के लिए पिक्‍चर खींचने से पहले या बाद में बोकेह इफेक्‍ट को आसानी से एडजस्‍ट करने की सुविधा देता है।  

सेल्‍फी लवर्स के लिए गैलेक्‍सी A8 स्‍टोर में नया स्‍मार्ट ब्‍यूटी मोड, प्रो-लाइटिंग मोड दिए गए हैं जो प्रोफेशनल फोटो स्‍टूडियो का अहसास दिलाते हैं। गैलेक्‍सी A8 स्‍टार में ऑलवेज ऑन डिस्‍प्‍ले फीचर है जो यूजर्स को अपना फोन अनलॉक किए बगैर सभी जानकारी देता है। गैलेक्‍सी A8 स्‍टार में 3700 एमएएच की बैटरी है। गैलेक्‍सी ए8 स्‍टार 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

गैलेक्‍सी A8 स्‍टार 28 अगस्‍त से एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन डॉट इन पर उपलब्‍ध होगा। रिटेल स्‍टोर पर यह फोन 5 सितंबर से उपलब्‍ध कराया जाएगा। गैलेक्‍सी ए8 स्‍टार दो कलर मिडनाइट ब्‍लैक और आइवरी व्‍हाइट में आएगा और इसकी कीमत 34,990 रुपए होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement