1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung ने बेचे दस लाख गैलेक्सी फोल्ड्स फोन, कंपनी लॉन्‍च करने जा रही है इसका सस्‍ता मॉडल

Samsung ने बेचे दस लाख गैलेक्सी फोल्ड्स फोन, कंपनी लॉन्‍च करने जा रही है इसका सस्‍ता मॉडल

वर्तमान में गैलेक्सी फोल्ड की कीमत 2,000 डॉलर है और बहुत से लोग इस कीमत में इस प्रकार के फोन को लेने से बच रहे हैं

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 13, 2019 16:04 IST
Samsung says it has sold 1 million Galaxy Folds- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG SAYS IT HAS SOLD

Samsung says it has sold 1 million Galaxy Folds

सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट यंग सोन ने टेकक्रंच के डिसरप्ट बर्लिन इवेंट में बताया कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के 10 लाख यूनिट्स को बेचने में सफलता पाई है। टेकक्रंच डॉट कॉम ने सोन के हवाले से कहा कि मुझे लगता है कि मुद्दा यह है, हम लाखों की संख्या में इस प्रोडक्ट को बेच रहे हैं। दस लाख लोग ऐसे हैं जो 2,000 डॉलर की कीमत के साथ इस प्रोडक्ट का उपयोग करना चाहते हैं।

गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन को पहली बार इस साल की शुरुआत में मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2019 में पेश किया गया था। इसके अतिरिक्त सैमसंग कथित तौर पर अपने अगले गैलेक्सी फोल्ड डिवाइस पर काम कर रही है। अफवाहों की माने तो फरवरी के अंत में बार्सिलोना में होने जा रहे एमडब्ल्यूसी में करीब एक हजार डॉलर की कीमत वाला यह डिवाइस लॉन्च हो सकता है।

यह कीमत दिलचस्प है और इससे फोल्डेबल डिवाइस सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकेंगे। वर्तमान में गैलेक्सी फोल्ड की कीमत 2,000 डॉलर है और बहुत से लोग इस कीमत में इस प्रकार के फोन को लेने से बच रहे हैं और यह जनसंख्या के बड़ी आबादी के लिए भी उपलब्ध नहीं है।

कंपनी सिर्फ 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ इसकी कीमत में कमी लाने के लिए एक सस्ते डिजाइन का उपयोग करने की योजना बना रही है। यह मौजूदा गैलेक्सी फोल्ड (512जीबी) की तुलना में आधा है।

Write a comment
bigg-boss-13