ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Tecno ने एक साथ लॉन्च किए Earbuds, Earphones और चार्जिंग केबल, देखें क्या है कीमत

Tecno ने एक साथ लॉन्च किए Earbuds, Earphones और चार्जिंग केबल, देखें क्या है कीमत

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्ट ब्रैंड टेक्नो ने स्मार्टफोन एक्सेसरीज सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी ने अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करने और अपने कनेक्टेड डिवाइस इकोसिस्टम को मजबूत करने के लिए यह कदम उठाया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 25, 2021 19:25 IST
Tecno ने एक साथ लॉन्च किए Earbuds, Earphones और चार्जिंग केबल, देखें क्या है कीमत- India TV Paisa
Photo:TECNO

Tecno ने एक साथ लॉन्च किए Earbuds, Earphones और चार्जिंग केबल, देखें क्या है कीमत

नई दिल्ली: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्ट ब्रैंड टेक्नो ने स्मार्टफोन एक्सेसरीज सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी ने अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करने और अपने कनेक्टेड डिवाइस इकोसिस्टम को मजबूत करने के लिए यह कदम उठाया है। ब्रैंड ने ऑल न्यू टीडब्ल्यूएस बड्स 1, हॉट बीट्स जे2 और प्राइम पी 1 ईयरफोन लॉन्च किया है। इसके साथ ही फास्ट चार्जिंग यूएसबी केबल एम11 भी लॉन्च की गई है जोकि ग्राहकों को विभिन्नन उत्पा।दों में से चुनने का विकल्पब देगी। नई उत्पाभद पेशकश टेक्नोर को आक्रामक कीमतों में मूल्य  को लेकर संवेदनशील एक्सेइसरीज सेगमेंट में अपनी स्थिति सुदृढ़ करने में सक्षम बनाया है। 
 
ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “भारत में स्मार्टफोन एक्सेसरीज मार्केट तेजी से विकास कर रहा है। 2021 में इस मार्केट के और ज्यादा तेजी से फलने-फूलने की उम्मीद है। ग्राहकों द्वारा ऑडियो, पोर्टेबिलिटी और स्मार्ट एक्सेसरीज, फास्ट चार्जिंग वाले डिवाइस की मांग बढ़ गई है। इससे स्मार्टफोन निर्माता अपने इनहाउस एक्सेसरीज पोर्टफोलियो को बढ़ावा दे रहे हैं। इससे कंपनी हाई कनेक्टेड डिवाइस इकोसिस्टम यूजर्स को प्रदान कर पाई है, जिससे लोग किफायती दाम पर शानदार म्यूजिक का अनुभव करने में सफल रहे हैं।
 
नए प्रॉडक्ट्स के साथ टेक्नोस का पोर्टफोलियो अब और अधिक मजबूत हो गया है। इसने टेक्नो के कनेक्टे ड डिवाइस इकोसिस्टाम को बेहतर बनाने में मदद की है। यह उपभोक्ताधओं के अनुभव को बढ़ाएगा। हमने पिछले साल हाईपॉड्स एच2 और मिनीपॉड लॉन्च किए थे।  इन प्रॉडक्ट्स के लिए हमें जिस तरह का रेस्पॉन्स मिला, उससे हम टेक्नो के प्रॉडक्ट्स पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने के लिए और एक्सेनसरीज लाने के लिए प्रेरित हुए।” 
 
टेक्नो  ईयरबड्स 1 (टीडब्ल्यूएस) अब आप किसी म्यूजिकल एक्सेसरीज से अपने पैसे की सही कीमत वसूलना चाहते हैं तो टेक्नोय ईयरबड्स उस कसौटी पर एकदम खरे उतरते हैं। वायरलेस बड्स 1 में 40 एमएएच*2 बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे का म्यूजिक टाइम देती है। अगर इसे 300 एमएएच के चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल किया जाए तो इससे 12 घंटे से अधिक समय तक ऑडियो सुना जा सकता है।  यह स्थिर और काफी सुगमता से म्यूजिक सुनाने के लिए लेटेस्ट ब्लूटुथ 5.0 की तकनीक से लैस है।  स्मार्ट टच सेंसर कॉल्स, म्यूजिक, वॉयस असिसस्टेंस और टेक्नोल स्मार्टफोन के फ्रेंडली पॉपअप कनेक्शन के इंटरफेस को कंट्रोल कर यूजर्स के ऑडियो सुनने के अनुभव को और शानदार बना देता है।  यह पानी की बूंदों औप पसीने को रोकने के लिए IPX4 सुरक्षा से लैस है, जिससे आप जॉगिंग या कड़ा वर्कआउट करते हुए म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। 
 
सॉफ्ट सिलिकॉन के ईयर टिप्स और ईयर हुक्स मेहनत और थकाने वाले काम करने के दौरान आपके कानों पर एक मुलायम पकड़ बनाते हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स के 2 मोड है, जिसमें सिंगल और डबल शामिल है। इन दोनों मोड्स के बीच एक स्विच है, जिसे आप ड्राइविंग के समय आसानी से स्विच ऑन या स्विच ऑफ कर  सकते हैं, जब गाड़ी चलाते समय बैकग्राउंड की आवाजें सुनना बहुत जरूरी हो। इस फीचर के माध्यम से कॉल अटेंड करने के लिए तुरंत ईयरबड्स हटाए जा सकते हैं और एक कान को ट्रैफिक की आवाजें सुनने के लिए आजाद छोड़ा जा सकता है। टेक्नो  ईयरबड्स 1 की आकर्षक कीमत 1,299 रुपये है। वायर्ड ईयरफोन-अगर आप ठोस, मजबूत, स्टाइलिश और विश्वसनीय ईयरफोन खरीदना चाहते हैं , जो सफर के दौरान आपकी म्यूजिक सुनने की जरूरतों को पूरा कर सके तो टेक्नोइ के ईयरफोन के यह नए सेट आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।
  • हॉट बीट्स जे 2- हॉट बीट्स जे2 ईयरफोन ड्यूल साउंड ड्राइवर से लैस है, जिससे यूजर्स को क्रिस्टल क्लियर साउंड मिलती है। इस ईयरफोन को कंट्रोल करने के लिए इसमें बहुत सारे फंक्शंस दिए गए हैं, जिसमें यूजर्स को म्यूजिक प्ले करने, उसे बंद करने, वॉल्यूम को एडजस्ट करने,  कॉल  अटेंड करने या कॉल को न उठाने की सुविधा मिलती है। इसके म्यूजिक को और गहराई देने के लिए इसे क्वॉड स्पीकर से लैस किया गया है, जिससे बाहर से आने वाली आवाजें आपके कानों तक नहीं पहुंचती। हॉट बीट्स जे2 ईयरफोन को 1.2 मीटर की टीपीई थ्रेड वायर से सुरक्षित किया गया है। हॉट बीट्स जे2 की कीमत 349 रुपये रखी गई  है।
  • प्राइम पी1: टेक्नोई प्राइम पी1 बेहतरीन और चमकदार मेटैलिक डिजाइन और टीपीई वायर में मिलता है। इसमे हैंड फ्री कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन की सुविधा भी दी गई है। इसमें म्यूजिक प्ले करने, बंद करने और आवाज को कम या ज्यादा करने के लिए मल्टी फंक्शन बटन रिमोट दिया गया है। प्राइम पी1 ईयरफोन में सुपर क्लियर ऑडिय़ो क्वॉलिटी और जबर्दस्तट बास मिलता है। हल्के वजन के इस आराम को यूजर्स आसानी से कैरी कर सकें, इसका भी ध्यान रखा गया है। प्राइम पी1 की कीमत 225 रुपये रखी गई है।
  • केबल एम 11: इस अल्ट्रा-लॉन्ग 2ए फास्ट चार्जिंग, माइक्रो यूएसबी केबल से 5.0वी/2.1 ए की रफ्तार से हाई स्पीड डेटा ट्रांसफर की अनुमति मिलती है।  इस 1 मीटर की केबल को काफी ठोस और मजबूत पीवीसी से बनाया गया है, जिससे यह किसी भी नुकसान या टूट-फूट से एकदम सुरक्षित रहे। केबल एम11 का दाम 125 रुपये है। कंपनी वायर्ड ईयरफोन्स और डेटा केबल पर तीन महीने की रिप्लेसमेंट वॉरंटी भी देती है। इसके अलावा कंपनी बड्स 1 पर 6 महीने की वॉरंटी दे रही है। इन एक्सेसराज को टेक्नोक के ऑफलाइन रिटेल ऑउटलेट्स से खरीदा जा सकता है।
Write a comment
elections-2022