1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Tecno ने 7000 एमएएच बैटरी के साथ इनक्रेडिबली पावरफुल POVA 2 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया, कीमत 10999 रुपए

Tecno ने 7000 एमएएच बैटरी के साथ इनक्रेडिबली पावरफुल POVA 2 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया, कीमत 10999 रुपए

स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने आज अपनी सबसे शक्तिशाली एवं प्रीमियम पोवा सीरीज में पोवा 2 के लॉन्च की घोषणा की है। इसका लक्ष्य प्रतिस्पर्धी कीमतों में इस श्रेणी के ग्राहकों को इनक्रेडिबल पावर और स्पीड प्रदान करना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 02, 2021 22:00 IST
Tecno ने 7000 एमएएच बैटरी के साथ इनक्रेडिबली पावरफुल POVA 2 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया, कीमत 10999 रुपए- India TV Paisa
Photo:TECNO

Tecno ने 7000 एमएएच बैटरी के साथ इनक्रेडिबली पावरफुल POVA 2 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया, कीमत 10999 रुपए

नई दिल्‍ली: स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने आज अपनी सबसे शक्तिशाली एवं प्रीमियम पोवा सीरीज में पोवा 2 के लॉन्‍च की घोषणा की है। इसका लक्ष्‍य प्रतिस्‍पर्धी कीमतों में इस श्रेणी के ग्राहकों को इनक्रेडिबल पावर और स्‍पीड प्रदान करना है। नवीनतम पोवा 2 स्‍मार्टफोन के साथ, टेक्‍नो ब्रांड एक बार फिर गेमचेंजर साबित होगा और 15 हजार से कम कीमत वाले सेगमेंट में असाधारण 7,000 एमएएच बैटरी की पेशकश कर अपने स्‍मार्टफोन के परफॉर्मेंस क्‍वोशेंट को एकदम नए स्‍तर पर लेकर जाएगा। टेक सेवी मिलेनियल और जेनरेशन जेड के ग्राहकों के लिए बनाया गया पोवा 2 स्‍मार्टफोन के पावर बैक-अप को बदलने के लिए तैयार है। यह ग्राहकों की पूरे दिन बैटरी चलने की लगातार बढ़ रही मांग को पूरा करेगा जोकि अपना ज्‍यादातर समय मोबाइल डिवाइसेस पर बिताते हैं।

टेक्‍नो पोवा 2 दो स्‍टोरेज वैरिएंट्स : 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में उपलब्‍ध है और इसे तीन रंगों डैज़ल ब्‍लैक, पोलर सिल्‍वर और एनर्जी ब्‍लू में पेश किया गया है। यह बेहतरीन प्रदर्शन वाले मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर, एक इन-बिल्‍ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्‍नोलॉजी और 18डब्‍लू ड्युअल आइसी फ्‍लैश चार्ज से लैस है जोकि गेमिंग एवं मल्‍टीटास्किंग का जबर्दस्‍त अनुभव देता है। इनक्रेडिबली पावरफुल पोवा 2 में सेगमेंट अग्रणी48एमपी क्‍वाड कैमरासेट-अप और 6.95 एफएचडी+ डॉट-इन-डिस्‍प्‍ले दिया गया है जिससे ग्राहकों को वीडियो एवं गेम स्‍ट्रीमिंग का शानदार अनुभव मिलता है।  

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने इस लॉन्‍च के बारे में अपनी बात रखते हुए कहा, “सब-15के स्‍मार्टफोन की कैटेगरी में हलचल मचाना टेक्‍नो का मंत्रा है। हम ऐसी खूबियों की पेशकश करते हैं जोकि इन कीमतों में उपलब्‍ध नहीं हैं। सेगमेंट में कई इनोवेशन पहली बार पेश करने की विरासत के अनुरूप, हमें पोवा 2 की पेशकश कर खुशी हो रही है। यह भारत का पहला स्‍मार्टफोन है जिसमें सब-15के सेगमेंट में 7,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। पोवा की प्रोडक्‍ट लाइन के साथ हमारा फोकस भारतीय ग्राहकों को बेहतरीन पावरहाउस सीरीज प्रदान करना है जोकि स्‍पीड,परफॉर्मेंस एवं एक्‍सीलेंस तक पहुंच प्रदान करती है। यह देश के नए युग के ग्राहकों की लगातार बढ़ती मांग को पूरा करती है और उन्‍हें ‘स्‍टॉप ऐट नथिंग’ के लिए  सशक्‍त बनाती है। हमें पक्‍का भरोसा है कि इसे भारी सफलता मिलेगी और ऐसा बेंचमार्क स्‍थापित करेगी जिसका दूसरे अनुसरण करेंगे।”

टेक्‍नो के ब्रांड एंबेसेडर आयुष्‍मान खुराना ने कहा, “टेक्‍नो पोवा 2 एक ट्रेंडसेटर है जिसकी स्‍मार्टफोन की दुनिया में काफी मांग है। 7000एमएएच बैटरी के साथ, पावर पैक्‍ड परफॉर्मेंस और स्‍टाइलिश डिजाइन इसे एक आकर्षक पैकेज बनाती है और यह मेरे लिए सबसे अच्‍छा ट्रैवेल पार्टनर है।”

इस लॉन्‍च के बारे में निशांत सरदाना, डायरेक्‍टर- मोबाइल फोन्‍स एवं टेलीविजंस, अमेज़न इंडिया ने कहा, “हमें Amazon.in पर टेक्‍नो के एक और शक्तिशाली फोन को लाकर खुशी हो रही है। इसमें महत्‍व की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए आधुनिकतम खूबियां हैं। आज के समय में ग्राहक मल्‍टीटास्किंग का बेहतरीन अनुभव पाने की तलाश में रहते हैं क्‍योंकि वे विभिन्‍न ऐप्‍स केबीच स्विच करते रहते हैं। 7,000 एमएएच की दमदार बैटरी एवं उच्‍च प्रदर्शन वाले प्रोसेसर के साथ, हमें पूरा भरोसा है कि टेक्‍नो पोवा 2 ग्राहकों को प्रतिस्‍पर्धी कीमतों पर असाधारण अनुभव प्रदान करेगा।”

टेक्‍नो पोवा 2 की प्रमुख खासियत:

इनक्रेडिबली (अविश्‍वसनीय) दमदार 7000एमएएच बैटरी, 18डब्‍लू के ड्युअल आइसी फ्‍लैश चार्ज के साथ

पोवा 2 सेगमेंट में पहला स्‍मार्टफोन है जोकि असाधारण 7000एमएएच की बैटरी प्रदान करती है। इसे एक बार चार्ज करने पर स्‍मार्टफोन से लंबे समय के लिए बिना किसी बाधा के कई काम किए जा सकते हैं। इस बड़ी बैटरी में 46 दिनों का स्‍टैण्‍डबाय,233 घंटों का म्‍यूजिक प्‍लेबैक एवं 49 घंटे का कॉलिंग टाइम मिलता है। पोवा में बेहतर ड्युअल आइसी दक्षता एवं टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ इन-बॉक्‍स 18डब्‍लू ड्युअल आइसी फ्‍लैश चार्जर दिया गया है जोकि 7000एएमएच की बिग बैटरी को तेजी से चार्ज करता है। 

इनक्रेडिबली (अविश्‍वसनीय) सुपरफास्‍ट हीलियो जी85 गेमिंग प्रोसेसर

टेक्‍नो पोवा 2 हीलियो जी85 ऑक्‍टाकोर 2.0गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर से पावर्ड है जिसे माली-जी52 जीपीयू के साथ पेयर किया गया है। यह उत्‍कृष्‍ट ग्राफिक क्रंचिंग देता है और इसे हैवी गेमिंग के लिए भी उपयुक्‍त बनाता है। इन-बिल्‍ट हाइपरइंजन गेम टेक्‍नोलॉजी शानदार इमेज क्‍वालिटी, स्‍मूद गेम-प्‍ले है और डेडिकेटेड गेमर्स को अबाध कनेक्टिविटी देती है। साथ ही तीव्र रिस्‍पॉन्‍स रेट के साथ अपने रोज के कामों को आसानी से कर सकते हैं। शानदार अनुभव के लिए अन्‍य गेमिंग फीचर्स में गेम स्‍पेस 2.0, गेम वॉयस चेंजर, सिस्‍टम टर्बो 2.0 शामिल हैं।

प्रोफेशनल इमेजेस के साथ 48एमपी एआइ क्‍वाड रियर कैमरा

पोवा 2 में एफ1.79 अपर्चर के साथ 48 एमपी का एआइ क्‍वाड कैमरा दिया गया है जोकि शानदार गुणवत्‍ता की तस्‍वीरें खींचता है। इसमें 2एमपी का मैक्रो लेंस और 2एमपी का डेफ्‍थ लेंस भी है जिससे किसी भी डिटेल्‍स को मिस किए बिना अल्‍ट्रा एचडी शॉट्स लेने में मदद मिलती है। रियर कैमरा में क्‍वाड फ्‍लैश अंधेरे में भी चमकदार तस्‍वीरें लेने में सक्षम बनाता है। इसका मैक्रो, डेफ्‍थ एवं एआइ लेंस यूजर के फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी अनुभव को बेहतर बनाता है। 2के क्‍यूएचडी टाइम-लैप्‍स, आई ऑटोफोकस,वीडियो बोके, स्‍लो मोशन एवं दूसरे यूजर-केंद्रित मोड्स कैमरा के इस्‍तेमाल को बेहतर बनाते हैं।

8एमपी का सेल्‍फी कैमरा,ड्युअल फ्रंट फ्‍लैश के साथ : नए पोवा स्‍मार्टफोन में एफ2.0के अपर्चर के साथ  8एमपी का डॉट-इन एआइ सेल्‍फी कैमरा है। इसे ड्युअल फ्‍लैशलाइट्स का सपोर्ट मिला है जोकि कम रौशनी में भी अद्भुत फोटोग्राफी और 2के वीडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए उपयुक्‍त है। फ्रंट कैमरा 2एक्‍स जूम के साथ स्टिल फोटोग्राफी के कई फॉर्मेट को सपोर्ट करता है। 

शानदार व्‍यूइंग के लिए इनक्रेडिबली (अविश्‍वसनीय) 6.9" एफएचडी+डॉट-इन डिस्‍प्‍ले

पोवा 2 में बड़ा 6.9" एफएचडी+ डिस्‍प्‍ले है। 90% स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो के साथ, पोवा 2 का एफएचडी डिस्‍प्‍ले एंटरटेनमेंट के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त है। टाइनी डॉट-इन डिजाइन के साथ 386 पीपीआइ पिक्‍सेल डेंसिटी एवं 480 निट्स ब्राइटनेस स्‍क्रीन को गेम्‍स खेलने, वीडियोज देखने या फिर ई-लर्निंग, मीटिंग्‍स आदि जैसी ऑनलाइन ऐक्टिविटीज करने के लिए उपयुक्‍त बनाती है। 2के+ अल्‍ट्रा-क्लियर रिजॉल्‍यूशन को 180गीगाहर्ट्ज की टच सैंपलिंग रेट का साथ मिला है। ब्रांड की नई जीरो स्‍क्रीन के साथ इसका आधुनिक एवं खूबसूरत लेआउट शानदार ग्रिप देता है और इसे एक लक्‍जुरियस लुक प्रदान करता है। 

साइड फिंगर-प्रिंट सेंसर एवं फेस अनलॉक 2.0 के साथ मजबूत सिक्‍योरिटी

टेक्‍नो पोवा 2.0 एक स्‍लीक साइड फिंगर प्रिंट सेंसर से लैस है जिसका इस्‍तेमाल कॉल्‍स लेने, पिक्‍चर खींचने, अलार्म बंद करने के लिए किया जा सकता है। साइड फिंगर प्रिंट सेंसर अनलॉक में 0.24 सेकंड का फास्‍ट अनलॉक है। फेस अनलॉक 2.0 क्‍लोजड आई प्रोटेक्‍शन एवं स्‍क्रीन फिल इन लाइट को सक्षम बनाती है ताकि अपने उपयोक्‍ताओं की डेटा एवं प्राइवेसी की रक्षा की जा सके।

Write a comment
Click Mania