ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. TECNO ने नई दिल्ली में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट लॉन्च किया

TECNO ने नई दिल्ली में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट लॉन्च किया

टेक्नो का यह अनूठा खुदरा अनुभव मेट्रो स्टेशन के माध्यम से आने-जाने वाले दैनिक दर्शकों के साथ अपने उपभोक्ताओं के साथ ब्रांड की जागरूकता और जुड़ाव बढ़ाने में भी मदद करेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 26, 2021 22:19 IST
TECNO ने नई दिल्ली में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट लॉन्च किया- India TV Paisa
Photo:TECNO

TECNO ने नई दिल्ली में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट लॉन्च किया

नई दिल्ली: ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी का अनुभव बढ़ाने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट लॉन्च किया। पूर्वी दिल्ली में टेक्नो ब्रांडेड लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर स्थित है, जो दिल्ली के सबसे व्यस्त मोबाइल क्लस्टर बाजारों में से एक है। इस आउटलेट में टेक्नो के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन उपलब्ध होंगे, जो इसके सभी उत्पाद पोर्टफोलियो जैसे कैमरा-केंद्रित कैमन सीरीज, शक्तिशाली पोवा सीरीज और पूरी तरह से स्पार्क सीरीज में उपलब्ध होंगे। एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध कुछ उत्पादों में टेक्नो पोवा, कैमन 16, स्पार्क 7 सीरीज सहित कई अन्य प्रोडक्ट शामिल हैं।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने अपने बयान में कहा, ब्रांड टेक्नो का पहला एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर हमारे 50,000 से अधिक मल्टी-ब्रांड रिटेल आउटलेट्स में एक अतिरिक्त है, जो ग्राहकों को खरीदारी का निर्णय लेने से पहले अपने पसंदीदा टेक्नो उत्पादों को छूने और महसूस करने की अनुमति देगा।

उन्होनें कहा कि हम अपने उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने का प्रयास करते हैं, उन्हें एक प्रीमियम और एक इमर्सिव रिटेल अनुभव प्रदान करते हैं। रणनीतिक रूप से शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक में स्थित, विशेष खुदरा आउटलेट भी सभी आवश्यक स्वच्छता और सुरक्षा का पालन करने के लिए सुसज्जित है। सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार प्रोटोकॉल; दैनिक उपभोक्ताओं के लिए अपने पसंदीदा टेक्नो उत्पादों का अनुभव करने के लिए इसे पूरी तरह से सुरक्षित क्षेत्र बनाना हमारा मकसद है।

कंपनी ने कहा कि ब्रांड के 'स्टॉप एट नथिंग' के दर्शन के अनुरूप, यह टेक्नो का एक और कदम है जो न केवल एक सहज खुदरा-अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को बहाल करता है, बल्कि अपने लक्षित दर्शकों के साथ ब्रांड के जुड़ाव को भी मजबूत करता है। टेक्नो का यह अनूठा खुदरा अनुभव मेट्रो स्टेशन के माध्यम से आने-जाने वाले दैनिक दर्शकों के साथ अपने उपभोक्ताओं के साथ ब्रांड की जागरूकता और जुड़ाव बढ़ाने में भी मदद करेगा।

इस साल की शुरूआत में, ब्रांड टेक्नो ने भारतीय बाजार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कई अन्य पहल भी की हैं। इनमें से कुछ पहलों में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्ति और साथ ही मुंबई में टेक्नो मरोल नाका मेट्रो स्टेशन की रीब्रांडिंग शामिल है।

जैसा कि टेक्नो कई मूल्य खंडों में उपभोक्ताओं के लिए अपने उत्पाद की पेशकश को मजबूत करना जारी रखता है, भारत में बेची गई 11 मिलियन से अधिक इकाइयों की ब्रांड की हालिया मील का पत्थर उपलब्धि इस तथ्य का प्रमाण है कि टेक्नो अपने भारतीय दर्शकों की संवेदनशीलता को सफलतापूर्वक पूरा कर रहा है। हाल ही में काउंटरपॉइंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने पहले ही भारत में 5,000 रुपये से 10,000 रुपये की श्रेणी में कुलीन 'शीर्ष 6 स्मार्टफोन ब्रांड' क्लब में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

Write a comment
elections-2022