Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लॉन्‍च हुआ एक और सस्‍ता स्मार्टफोन, फिर आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ रेडमी नोट3

लॉन्‍च हुआ एक और सस्‍ता स्मार्टफोन, फिर आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ रेडमी नोट3

इस हफ्ते भारत में रिंगिंब बैल्‍स के बाद एक और सस्‍ता स्‍मार्टफोन लॉन्‍च हुआ। कंपनी डोकोस ने कहा है कि अगले हफ्ते इसकी डिलिवरी शुरू हो जाएगी।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: April 30, 2016 10:04 IST
Gadget this Week: भारत में लॉन्‍च हुआ एक और सस्‍ता स्मार्टफोन, फिर आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ रेडमी नोट3- India TV Paisa
Gadget this Week: भारत में लॉन्‍च हुआ एक और सस्‍ता स्मार्टफोन, फिर आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ रेडमी नोट3

नई दिल्‍ली। जो यूजर्स कम कीमत में कम कीमत में अच्‍छे स्मार्टफोन या फिर डिस्‍काउंट का इंतजार कर रहे थे उनके लिए बीता हफ्ता काफी शानदार रहा। दुनिया के सबसे सस्‍ते स्‍मार्टफोन फ्रीडम-250 के बाद एक और सस्‍ते फोन डोकोस ने इस हफ्ते भारतीय बाजार में एंट्री ली। हालांकि रिंगिंग बैल्‍स पर मचे हंगामे के बाद कंपनी ने वादा किया है कि ये फोन 2 मई से डिलिवर होने शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा इस हफ्ते श्‍याओमी ने भी अपने स्‍मार्टफोन रेडमी नोट 3 की ओपन सेल शुरू की। लेकिन ओपन सेल में भी कंपनी का यह फोन 2 मिनट में आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया। लॉन्‍चिंग की बात करें तो इस हफ्ते लावा और आसुस ने सस्‍ते फोन बाजार में उतारे। इस हफ्ते मोटोरोला ने भी अपनी मोटो 360 वॉच भारतीय बाजार में उतार दी। इंडिया टीवी पैसा की गैजेट टीम हफ्ते की ऐसी ही रोचक खबरों को पेश कर रही है, जिन्‍हें जानना आपके लिए जरूरी है।

डोकोस ने लॉन्‍च किया 888 रुपए में स्मार्टफोन

आप भले ही रिंगिंग बैल्‍स का Freedom 251 अभी तक नहीं खरीद पाए हों लेकिन आप 888 रुपए में Smartphone खरीदने का सपना जरूर पूरा कर सकते हैं। जयपुर बेस्ड स्‍मार्टफोन कंपनी डोकोस ने देश का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन Docoss X1 बाजार में उतारा है। इसकी कीमत महज 888 रुपए रखी है। इसके लिए आपको 99 रुपये डिलिवरी चार्ज अतिरिक्त देना होगा। कंपनी द्वारा अखबारों में दिए गए विज्ञापन के मुताबिक, फोन के लिए बुकिंग वेबसाइट और एसएमएस के जरिए बुधवार सुबह 6 बजे से ही शुरू की जा चुकी है। यह बुकिंग 29 अप्रैल रात 10 बजे तक होगी। कंपनी ने अपने विज्ञापन में भरोसा दिया है कि हैंडसेट की डिलिवरी दो मई से शुरू हो जाएगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें https://goo.gl/0pHbtS

तस्वीरों में देखिए डोकोस फोन

Docoss images

Untitled-3 (15)IndiaTV Paisa

Untitled-2 (17)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-1 (22)IndiaTV Paisa

Lava ने पेश किए दो नए बजट स्‍मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने भारतीय बाजार में दो और सस्‍ते फोन बाजार में उतार दिए हैं। कंपनी द्वारा पेश किए गए ये दोनों स्‍मार्टफोन 4जी एनेबिल्‍ड हैं। स्‍मार्टफोन ए72 की कीमत 6,499 और ए76 के दाम 5,699 रुपये है। कंपनी आने वाले हफ्तों में इसी सीरीज के अगले फोन ए89 स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी। इसकी कीमत 5,999 रुपये होगी। ये तीनों ही स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलेंगे। जिसके चलते Lava ए72 और लावा ए89 को एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट भी मिलेगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें https://goo.gl/xIh9pj

Gionee का मैराथन एम5 प्लस भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी (Gionee) ने अपना मैराथन एम5 प्लस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। उसकी कीमत 26,990 रुपए रखी गई है। आप को बता दें कि कंपनी ने जियोनी मौराथन एम5 प्लस को पिछले साल दिसंबर में चीन में 2,499 चीनी युआन यानि कि 24,990 रुपए में लॉन्च किया था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें https://goo.gl/DrnDj7

25,000 रुपए से कम कीमत वाले बेस्‍ट फोन

Under 25000 smartphone

one-plus (1)IndiaTV Paisa

yu (1)IndiaTV Paisa

mi (1)IndiaTV Paisa

honorIndiaTV Paisa

moto (2)IndiaTV Paisa

nexus (1)IndiaTV Paisa

रेडमी नोट 3 हुआ 2 मिनट में  आउट ऑफ स्‍टॉक

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के रेडमी नोट थ्री फोन के 32 जीबी वर्जन को लेकर यूजर्स का जुनून खत्‍म नहीं हुआ है। बुधवार को कंपनी ने रेडमी फोन के 16 और 32 जीबी फोन के लिए ओपन सेल शुरू की थी। लेकिन सेल शुरू होने के मात्र 2 मिनट के भीतर 32 जीबी का वैरिएंट आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया। ऐसे में कई लोग जो इस फोन को खरीदने की आस लगाए थे उन्‍हें निराश होना पड़ा। 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाले इस फोन की कीमत 11,999 रुपए है। जबकि 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के फोन की कीमत 9999 रुपए है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  https://goo.gl/s59zlM

तस्वीरों में देखिए श्याओमि रेडमी नोट 3

Redmi Note 3

indiatvpaisaredmi (3)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (5)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (1)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (2)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (4)IndiaTV Paisa

Panasonic ने लॉन्‍च किया एलुगा आई3

जापान की इलेक्ट्रोनिक कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया 4जी स्मार्टफोन एलुगा आई3 लॉन्च कर दिया है। यह फोन भारत में सबसे आधुनिक 4जी तकनीक वॉयस ओवर एलटीई (वीओएलटीई) को सपोर्ट करती है। इस नए Panasonic स्मार्टफोन की कीमत 9,290 रुपए रखी गई है। यह शैंपेन गोल्ड, रोज गोल्ड और मरीन ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। यह फोन एलुगा आई2 का अपग्रेडिड वर्जन है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  https://goo.gl/IOY341

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement