Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ये है दुनिया का सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फोन, भारत में शुरू हुई बिक्री

ये है दुनिया का सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फोन, भारत में शुरू हुई बिक्री

हर किसी का यही मन होता है कि उसके पास एक ऐसा स्‍मार्टफोन हो जिसके नाम दुनिया भर में एक रिकॉर्ड हो, तो कल आप अपना यह सपना पूरा कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: June 20, 2018 18:59 IST
Redmi - India TV Paisa

Redmi 

हर किसी का यही मन होता है कि उसके पास एक ऐसा स्‍मार्टफोन हो जिसके नाम दुनिया भर में एक रिकॉर्ड हो, तो कल आप अपना यह सपना पूरा कर सकते हैं। क्‍योंकि दुनिया का सबसे ज्‍यादा बिकने वाला स्‍मार्टफोन शाओमी रेडमी 5ए भारत में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो गया है। आपको भी यह फोन खरीदना है तो आप देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 5999 रुपए है। 

 
फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का एचडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन में पावरफुल स्‍नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 2 जीबी की रैम से लैस है और इसमें 16 जीबी की स्‍टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में 13 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 
 
कंपनी इस फोन के साथ कई ऑफर भी दे रही है। जिसमें नो कॉस्‍ट ईएमआई भी शामिल है। यानि कि आप बिना किसी अतिरिक्‍त कीमत चुकाए इस फोन को बिना ब्‍याज की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। वहीं यदि आपको ईएमआई का बोझ ज्‍यादा लगे तो इस फोन को फ्लिपकार्ट से मात्र 200 रुपए की मासिक ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आप एक्सिस बैंक के बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी की अतिरिक्‍त छूट भी मिलेगी। इसके अलावा जियो की ओर से यहां पर 2200 रुपए का इंस्‍टैंट कैशबैक भी मिल रहा है। इसके लिए आपको 198 या 299 रुपए से रिचार्ज करवाना जरूरी होगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement