Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. बेस्ट बैटरी बैकअप लैपटॉप की लिस्ट, एक से बढ़कर एक ऑप्शन

बेस्ट बैटरी बैकअप लैपटॉप की लिस्ट, एक से बढ़कर एक ऑप्शन

अगर आप एक अच्छा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो हमारी ये खबर आपके काम की हो सकती है। हम आपके लिए 4 ऐसे लैपटॉप लेकर आएं हैं जिनके फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। जानते हैं इन लैपटॉप्स के नाम, फीचर्स के बारे में।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 29, 2020 23:09 IST
Top 4 laptops with Best Battery Life to make your work easy and efficient- India TV Paisa
Photo:FILE

Top 4 laptops with Best Battery Life to make your work easy and efficient

नई दिल्ली: अगर आप एक अच्छा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो हमारी ये खबर आपके काम की हो सकती है। हम आपके लिए 4 ऐसे लैपटॉप लेकर आएं हैं जिनके फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। जानते हैं इन लैपटॉप्स के नाम, फीचर्स के बारे में।

Avita Liber V

अगर आप एक दमदार लैपटॉप की तलाश में हैं, जो शानदार फीचर्स से लैस हो और आपको 10 घंटे या उससे ज्यादा का बैटरी बैकअप दे तो अविता लिबर वी आपके लिए स्पष्ट विकल्प है। अद्भुत बैटरी लाइफ के साथ इसमें इंटेल 10 वीं पीढ़ी का कोर प्रोसेसर हैं जो आपको टॉप पर्फार्मेंस देगा। यह अंधेरे में टाइपिंग की सुविधा के लिए एक बैकलिट कीबोर्ड के साथ आता है। अविता लिबर वी में शानदार अनुभव देने के लिए अनुभव के लिए फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है।

Asus ExpertBook B9450

आसुस एक्सपर्टबुक बी 99450 में 66 डब्ल्यूएच की बैटरी है, जो 38 मिनट में 60 फीसदी से ज्यादा चार्ज हो जाती है। यह पीएसआर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है, जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे तक चलती है। इसमें आपको टॉप परफॉर्मेंस के लिए 10वीं जनरेशन इंटेल कोर आई 7प्रोसेसर, 16 जीबी तक रैम,  दो अल्ट्राफास्ट पीसीआईई 3.0 x4 एसएसडी (4टीबी तक) दिए गए हैं। इसका वजन सिर्फ 995 ग्राम है और यह 14.9 एमएम थीन है। इसमें 94 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। 

HP Spectre x360

एचपी स्पेक्टर x360 यह दुनिया का पहला सबसे छोटा कन्वर्टिबल लैपटॉप है। इस लैपटॉप में 60 Wh Li-ion polymer बैटरी दी गई है जो कि 22 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। इसमें 65W USB Type-C एडप्टर उपलब्ध है। यह लैपटॉप 10th gen Intel Core प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें Iris Plus ग्राफिक्स कार्ड की सुविधा दी गई है। यह कंपनी का कन​वर्टिबल लैपटॉप है जिसे यूजर्स अपनी सुविधानुसार किसी भी तरह उपयोग कर सकते हैं। 

Acer Chromebook 314

इसका उपयोग करना आसान है। इसमें 14 इंच का ब्राइट डिस्प्ले है जो आपको आपकी जरूरतों के लिहाज से एक बेहतरीन स्क्रीन अनुभव देता है। इसमें एक बहुत अच्छा कीबोर्ड है जो उपयोग करने पर आपको अच्छा महसूस कराएगा। इसका टचपैड भी आपको इस्तेमाल करने पर अच्छा अनुभव देंगे। इसके अलावा इसमें महत्वपूर्ण चीज इसकी बैटरी है जो बहुत प्रभावशाली है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement