1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वोडाफोन के यूजर्स 40 से ज्यादा देशों में कर सकेंगे 4G नेटवर्क का इस्तेमाल, विदेश यात्राओं के दौरान मिलेगा लाभ

वोडाफोन के यूजर्स 40 से ज्यादा देशों में कर सकेंगे 4G नेटवर्क का इस्तेमाल, विदेश यात्राओं के दौरान मिलेगा लाभ

वोडाफोन इंडिया का कहना है कि उसके उपभोक्ता अब दुनिया के 40 से ज्यादा देशों की यात्रा के दौरान तेज गति वाले 4जी नेटवर्क की सेवा का लाभ ले सकते हैं।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: April 06, 2017 21:15 IST
वोडाफोन यूजर्स 40 से ज्यादा देशों में कर सकेंगे 4G नेटवर्क का इस्तेमाल, विदेश यात्राओं के दौरान मिलेगा लाभ- India TV Paisa
वोडाफोन यूजर्स 40 से ज्यादा देशों में कर सकेंगे 4G नेटवर्क का इस्तेमाल, विदेश यात्राओं के दौरान मिलेगा लाभ

नई दिल्ली। टेलीकॉम सर्विस प्रवाइडर वोडाफोन इंडिया का कहना है कि उसके उपभोक्ता अब दुनिया के 40 से ज्यादा देशों की यात्रा के दौरान तेज गति वाले 4जी नेटवर्क की सेवा का लाभ ले सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वोडाफोन अपने खुद के नेटवर्क एवं दुनियाभर में अपने साझोदारों के नेटवर्क की संयुक्त क्षमता के साथ अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर दुनिया का सबसे बड़ा 4जी नेटवर्क है। कंपनी के अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक के साथ उपभोक्ता घरेलू कीमतों पर इनकमिंग कॉल्स एवं इंटरनेट का लाभ विदेश यात्राओं के दौरान उठा सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, इटली, आयरलैण्ड, स्पेन, यूनान, स्विट्जरलैण्ड, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, हांग-कांग, थाइलैंड, मलेशिया, तुर्की, बेल्जियम, नीदरलैंड्स, नॉर्वे, डेनमार्क, चेक गणराज्य, पुर्तगाल, रोमानिया, अल्बानिया, हंगरी, लक्जमबर्ग, कनाडा, सउदी अरब, ओमान, कतर, कुवैत, श्रीलंका, न्यूजीलैण्ड, जापान, कोरिया, रूस, ताईवान, मॉरीशस और मोरक्का इत्यादि देशों में उसके ग्राहक 4जी नेटवर्क का लाभ ले सकते हैं।

इस अवसर पर कंपनी के वाणिज्य निदेशक संदीप कटारिया ने कहा कि वोडाफोन की विश्वस्तरीय विशेषज्ञता और दुनियाभर में 4जी शुरू करने का अनुभव हमें तकनीक की अच्छी समझा देता है। 4जी उपभोक्ताओं की जरूरतों से अवगत कराता है।

Write a comment