Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi Mi5 और रेडमी नोट 3 खरीदने का मौका, आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी फ्लैश सेल

Xiaomi Mi5 और रेडमी नोट 3 खरीदने का मौका, आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी फ्लैश सेल

Xiaomi Flash sale to begin at 2 today. In this sale you can buy Mi5 and xiaomi note 3 smartphone

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 13, 2016 7:54 IST
आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी Xiaomi की फ्लैश सेल, Mi5 और रेडमी नोट 3 खरीदने का मौका- India TV Paisa
आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी Xiaomi की फ्लैश सेल, Mi5 और रेडमी नोट 3 खरीदने का मौका

नई दिल्‍ली। Xiaomi  के जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन Mi5 और रेडमी नोट 3 खरीदने का आज शानदार मौका है। कंपनी ने इन दोनों फोन के लिए मंगलवार को दोपहर 2 बजे फ्लैश सेल शुरू होगी। इस सेल में श्‍याओमी का 20 हजार एमएएच का पावर बैंक भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। सेल के दौरान Xiaomi के प्रोडक्ट खरीदने के लिए आपको अभी रजिस्ट्रेशन करना होगा। ग्राहक अभी Mi.com पर जाकर अपने प्रोडक्ट के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी की बेवसाइट पर एम आई 5, Xiaomi रेडमी नोट 3 और 20000 एमएएच के पावर बैंक के लिए रजिस्ट्रेशन चालू है।

Xiaomi Mi 5 में है सबसे तेज प्रोसेसर

श्‍याओमी ने एमआई 5 पिछले महीने चीन में लॉन्च किया था। श्‍याओमी ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को बाजार में पहले स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के तौर पर पेश किया है। कंपनी के मुता‍‍बिक यह सबसे तेज प्रोसेसर है। फोन में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और सोनी आईएमएक्स298 कैमरा सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। रियर कैमरे में 4एक्सिस ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) और सैफायर ग्लास, प्रोटेक्शन लेंस है। स्मार्टफोन 4के वीडियो रिकॉर्डिग को सपोर्ट करता है। फोन में 2 माइक्रोन पिक्सल के साथ 4 अल्ट्रापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों ही कैमरे में एफ/2.0 एपरचर है।

तस्वीरों में देखिए श्याओमी एमआई5 स्मार्टफोन

Xiaomi Mi 5

mi-5 IndiaTV Paisa

mi-five-2  Xiaomi Mi 5

mi-five-1  Xiaomi Mi 5

mi-five-4  Xiaomi Mi 5

mi-five-5  Xiaomi Mi 5

रेडमी नोट 3 भी है बेहद खास

कंपनी ने इस फोन को 2 मार्च को भारत में लॉन्‍च किया था। इस फोन के लिए लोगों की दिवानगी का पता इस बात से चलता है कि कंपनी को भारत में डिमांड पूरा करने के लिए नया शिपमेंट ऑर्डर करना पड़ा है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। पहला 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटर्नल स्‍टोरेज और दूसरा 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटर्नल। 2 जीबी वाले फोन की कीमत 9999 रुपए है। वहीं 3 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 11999 रुपए है। मैटल बॉडी फिनिश वाला यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया है।

यह भी पढ़ें- Xiaomi ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में बेच दिए 1 लाख फोन और गैजेट्स

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement