ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. शाओमी एमआई बैंड 6 30 मार्च को होगा लॉन्च

शाओमी एमआई बैंड 6 30 मार्च को होगा लॉन्च

शाओमी ने 29 मार्च को एक नए फिटनेस ट्रैकर 'एमआई 6' के लॉन्च होने की पुष्टि कर दी है। इसी दिन कंपनी के द्वारा एमआई 11 प्रो, एमआई 11 अल्ट्रा और नए एमआई मिक्स फोन की भी घोषणा की जाएगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 27, 2021 14:53 IST
शाओमी एमआई बैंड 6 30 मार्च को होगा लॉन्च- India TV Paisa
Photo:XIAOMI

शाओमी एमआई बैंड 6 30 मार्च को होगा लॉन्च

बीजिंग: शाओमी ने 29 मार्च को एक नए फिटनेस ट्रैकर 'एमआई 6' के लॉन्च होने की पुष्टि कर दी है। इसी दिन कंपनी के द्वारा एमआई 11 प्रो, एमआई 11 अल्ट्रा और नए एमआई मिक्स फोन की भी घोषणा की जाएगी। कंपनी ने अपने किए एक ट्वीट में कहा, "क्या आप एकदम नए हैशटैगएमआईस्मार्टबैंड6 के लिए तैयार हैं? अब एक्सरसाइज के लिए अपना नया प्लान बनाने का समय आ गया है। 29 मार्च को भारतीय समयानुसार 19:30 बजे शाओमी 2021 के नए प्रोडक्ट लॉन्च से न चूकें। एक कदम आगे रहकर इस मेगा लॉन्च के सभी प्रोडक्ट्स के बारे में जानें।"

इस नए फिटनेस ट्रैकर में नए फीचर्स और अपग्रेड्स के होने की बात कही जा रही है, लेकिन डिजाइन में शायद कोई बदलाव न हो। पिछले हफ्ते सामने आई एक तस्वीर में देखा गया कि एमआई बैंड का डिजाइन अपने पहले मॉडल के जैसा ही है। इसमें यह भी देखा गया कि बैंड में एमआई बैंड 5 की ही तरह एक मैग्नेटिक चार्जिग केबल भी है। बैंड की स्क्रीन में बदलाव होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि पहले की अपेक्षा इसका आकार बड़ा होगा। इसके अलावा, इसमें बेहतर ट्रैकिंग की भी सुविधा होगी। सबसे खास बात यह है कि शाओमी द्वारा एमआई बैंड 6 में एसपीओ2 मॉनिटरिंग के शामिल किए जाने की भी संभावना है।

Write a comment
elections-2022