Tuesday, May 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ग्रीनडस्ट पर शुुरू हुई Xiaomi रेडमी नोट 3 और YU यूफोरिया की सेल, मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

ग्रीनडस्ट पर शुुरू हुई Xiaomi रेडमी नोट 3 और YU यूफोरिया की सेल, मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

Xiaomi Redmi Note3 and Yu Yuphoria can be bought from GreenDust . Redmi Note3 is available for sale and Yu Yuphoria is available with heavy discount

Surbhi Jain
Updated on: May 30, 2016 15:58 IST
ग्रीनडस्ट पर शुुरू हुई Xiaomi रेडमी नोट 3 और YU यूफोरिया की सेल, मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट- India TV Paisa
ग्रीनडस्ट पर शुुरू हुई Xiaomi रेडमी नोट 3 और YU यूफोरिया की सेल, मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

नई दिल्ली। अगर आप Xiaomi  रेडमी नोट3 और यू यूफोरिया जैसे स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको पास बेहतरीन मौका है। ग्रीनडस्ट नाम की वेबसाइट पर ये दोनों स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। श्याओमि रेडमी नोट 3 (2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मेमोरी) वेरिएंट इस सेल से खरीदा जा सकता है। यू यूफोरिया का 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरल मेमोरी वेरिएंट 6,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपए में लॉन्च किया गया था।

ग्रीनडस्ट के संस्थापक और सीईओ हिेतेंद्र चतुर्वेदी का कहना है कि ग्रीनडस्ट पर रेडमी नोट 3 और यू यूफोरिया सबसे नए प्रोडक्ट्स हैं और यूजर को सबसे बेहतरीन अपडेटिट फीचर्स  मुहैया कराएगा। श्याओमि रेडमी नोट 3 भारत में इस साल 3 मार्च को लॉन्च हुआ था। लॉन्च के वक्त इसकी कीमत 9,999 रुपए की थी। यह स्मार्टफोन दो वर्जन में उपलब्ध है। 2जीबी रैम व 16जीबी इंटरनल मेमोरी 9,999 रुपए में और 3जीबी रैम व 32जीबी इंटरनल मेमोरी 11,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन की मेटल बॉडी है और इसमें 4000एमएएच पावर की बैटरी है।

यू यूफोरिया में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है साथ ही इसके स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 लगाया हुआ है। इसमें 1.2GHz क्वॉड कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर है साथ ही 2जीबी रैम है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रैनो 306 जीपीयू है। इस फोन में 16जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता है। इसमें साइनोजन ओएस 12 है। फोटो खींचने के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़ें- अब सेल्‍फी लेकर कर सकते हैं म्‍यूचुअल फंड में इंवेस्‍ट

यह भी पढ़ें- Lava ने लॉन्‍च किया पहला 4G टैबलेट ivoryS, कीमत 8799 रुपए

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement