Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. फ्लिपकार्ट पर कल से ओपन सेल में मिलेगा यू यूरेका ब्‍लैक स्‍मार्टफोन, कीमत 8999 रुपए

फ्लिपकार्ट पर कल से ओपन सेल में मिलेगा यू यूरेका ब्‍लैक स्‍मार्टफोन, कीमत 8999 रुपए

यू टेलिवेंचर्स द्वारा लॉन्‍च यू यूरेका ब्‍लैक 22 जून से यह प्रोडक्‍ट ऑनलाइन बाजार में ओपन सेल में उपलब्‍ध होगा। ओपन सेल रात के 12 बजकर 10 मिनट पर शुरू होगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 21, 2017 12:20 IST
फ्लिपकार्ट पर कल से ओपन सेल में मिलेगा यू यूरेका ब्‍लैक स्‍मार्टफोन, कीमत 8999 रुपए- India TV Paisa
फ्लिपकार्ट पर कल से ओपन सेल में मिलेगा यू यूरेका ब्‍लैक स्‍मार्टफोन, कीमत 8999 रुपए

नई दिल्‍ली। अगर आप माइक्रोमैक्‍स की सहयोगी कंपनी यू टेलिवेंचर्स द्वारा हाल में लॉन्‍च यू यूरेका ब्‍लैक स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कल यानि कि 22 जून से यह प्रोडक्‍ट ऑनलाइन बाजार में ओपन सेल में उपलब्‍ध होगा। फोन की ओपन सेल रात के 12 बजकर 10 मिनट पर शुरू होगी। फोन की बिक्री देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। अभी तक यह फोन सिर्फ फ्लैश सेल में उपलब्‍ध कराया गया था।

Yu Yureka Black के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Yu Yureka Black का कैमरा और बैटरी

Yu Yureka Black में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा दिया गया है।सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट कैमरा भी 13MP का है। Yu Yureka Black  हैंडसेट में 3000 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है जिसके ऊपर कंपनी की अपनी थीम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE के अलावा, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी और GPS जैसे फीचर भी हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement