Monday, May 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Apple iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए अपडेट खत्म कर दिया ये सबसे बड़ा झंझट

Apple iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए अपडेट खत्म कर दिया ये सबसे बड़ा झंझट

एप्पल ने एक बयान में कहा कि इस नए फीचर के साथ उपयोगकर्ता मास्क पहने रखकर भी फेस आईडी के माध्यम से अपने आईफोन को अनलॉक कर सकेंगे।

Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 15, 2022 11:33 IST
Apple - India TV Paisa
Photo:APPLE

Apple 

ह्यूस्टन। एप्पल आईफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन कंपनी एप्पल ने एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है जो आईफोन उपयोगकर्ताओं को यह सुविधा देगा कि वे चेहरे पर मास्क पहने रखते हुए भी अपनी डिवाइस को अनलॉक कर सकेंगे। नया अपडेट आईओएस 15.4 सोमवार को जारी किया गया और इसमें आईफोन के लिए कई अन्य फीचर भी दिए गए हैं। 

एप्पल ने एक बयान में कहा कि इस नए फीचर के साथ उपयोगकर्ता मास्क पहने रखकर भी फेस आईडी के माध्यम से अपने आईफोन को अनलॉक कर सकेंगे। इसमें बताया गया कि डिवाइस को अपडेट करने पर उपयोगकर्ताओं को वेलकम स्क्रीन पर मास्क के साथ फेस आईडी इस्तेमाल करने का विकल्प मिलेगा।

मास्क आईओएस 15.4 का यह अपडेट आईफोन 12, 12 मिनी, 12 प्रो और 12 प्रो मैक्स और आईफोन 13, 13 मिनी पर उपलब्ध है। , 13 प्रो और 13 प्रो मैक्स। बयान में कहा गया है कि एक बार डिवाइस अपडेट होने के बाद, उपयोगकर्ता स्वागत स्क्रीन पर मास्क के साथ फेस आईडी का उपयोग करने का विकल्प देखेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement