Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. होली पर हो गया है फोन खराब तो टेंशन नहीं! यहां आधी कीमत पर मिल रहे हैं iPhone समेत कई स्मार्टफोन

होली पर हो गया है फोन खराब तो टेंशन नहीं! यहां आधी कीमत पर मिल रहे हैं iPhone समेत कई स्मार्टफोन

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए फ्लिपकार्ट पर सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका है। iPhone के साथ ही कई अन्य स्मार्टफोन पर बंपर डील की शुरूआत होने वाली है। 11 मार्च से 15 मार्च के बीच iPhone 14, Pixel 7, Nothing 1 Phone और Samsung Galaxy S21 FE कम कीमत में खरीद सकेंगे।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 09, 2023 12:54 IST
Flipkart discount Sale on Smartphones- India TV Paisa
Photo:CANVA फ्लिपकार्ट बंपर डील पर खरीदें स्मार्टफोन

Flipkart Sale discount: ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रहा है। iPhone समेत कई स्मार्टफोंस पर बंपर डील मिलने वाली है। क्या आप भी कम कीमत में डिस्काउंट ऑफर के साथ एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? ऐसे में ये एक अच्छा मौका हो सकता है। फ्लिपकार्ट से सस्ते में स्मार्टफोन  खरीदने के अलावा एक्सचेंज बोनस भी है। यानी आप पुराने फोन के बदले नए फीचर्स फोंस ले सकेंगे। इसे खरदीने से पहले सभी की कीमत और फीचर्स के अलावा डिस्काउंट ऑफर के बारे में जरूर जानें।

फ्लिपकार्ट पर iPhone समेत इन स्मार्टफोंस पर है बंपर डील

फ्लिपकार्ट से बंपर डील पर iPhone 14, Pixel 7, Nothing 1 Phone और Samsung Galaxy S21 FE  को खरीदने के मौका है। इस सेल की शुरुआत 11 मार्च से होने वाली है। फ्लिपकार्ट से डिस्काउंट ऑफर पर 15 मार्च तक स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। खासकर प्रीमियम और महंगे स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका है। सिर्फ इतना ही नहीं बजट स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट बंपर डील में सस्ते में खरीद सकेंगे। इस सेल में लोगों की नजर स्मार्टफोन सहित कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर रहने वाली है।

iPhone 14 फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर

फिलहाल फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 की कीमत 71,999 रुपये है। ये कीमत 9% फ्लिपकार्ट डिस्काउंट के साथ है। वहीं अगर इसे आप 11 से 15 मार्च के बीच फ्लिपकार्ट बंपर डील पर खरीदेंगे तो इसकी कीमत 60 से 70 हजार के बीच होने वाली है। यानी आप सीधे 10 हजार तक की बचत कर सकेंगे। इसके अलावा iPhone 14 Plus पर भी डिस्काउंट ऑफर मिलने वाली है। Google Pixel 7 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज स्मार्टफोन की कीमत 59,999 है। लेकिन इसे सेल में डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दोनों मिलने वाली है।

Nothing Phone (1) फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर

फिलहाल फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone (1) की कीमत 26,999 रुपये से शुरू होती है। इसे बंपर डील में सेल के समय कम कीमत में बीच जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट बंपर डील के तहत सेल में आप Samsung Galaxy S21 FE को सस्ते में खरीद सकेंगे। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S21 FE की 33% डिस्काउंट के साथ 49,999 रुपये कीमत है। इसे फ्लिपकार्ट सेल में बंपर डील पर कम कीमत में खरीदने का मौका है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement