Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Free में सालभर देखें Netflix, Prime Video और Hotstar, Jio और Airtel का आया बड़ा ऑफर

Free में सालभर देखें Netflix, Prime Video और Hotstar, Jio और Airtel का आया बड़ा आफर

अगर आप एयरटेल या फिर जियो के यूजर हैं और आप ओटीटी कंटेंट देखने का शौक रखते हैं तो आपको ये दोनों ही कंपनियां बड़ा ऑफर दे रही हैं। आप अब नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो या फिर हॉटस्टॉर का सब्सक्रिप्शन लिए बिना ही सालभर फ्री में वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 23, 2023 7:37 IST
jio free prime video plan, jio free netflix plan, jio disney hotstar plan, Free netflix without rech- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आपको इनके रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलती है।

How to use Netflix without Buying a Subscription: पिछले कुछ महीनों में टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स को काफी ज्यादा महंगा कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix, Amazon Prime Video और Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन प्लान भी बहुत महंगा हो गया है। ऐसे में अगर आप भी ओटीटी कंटेंट नहीं देख पा रहे हैं तो निराश न हों। आज आप को कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान बताने वाले हैं जिनसे आप अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग तो कर ही पाएंगे साथ में अनलिमिटेड डेटा और फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और हॉट स्टार का लुत्फ उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि हम हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वो एयरटेल और जियो यूजर के लिए हैं और सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स ही इनका लाभ उठा पाएंगे। आइए जानते हैं कि आपको फ्री में ओटीटी कंटेंट देखने के लिए कितने का रिचार्ज कराना पड़ेगा।

Airtel का 1499 वाला प्लान

अगर आप एक एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए 1499 वाला प्लान काफी किफायती होने वाला है। एयरटेल के 1499 वाले पोस्टपेड प्लान में आपको 200 जीबी डेटा मिलता है इसके साथ ही इस में आपको हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। वहीं कंपनी इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करती है। इस रिचार्ज प्लान के साथ ही आपको फ्री में एमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

एयरटेल 1199 पोस्टपेड प्लान

अगर आपको 1499 वाला प्लान महंगा पड़ रहा है तो आप इसकी जगह 1199 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको हर महीने 150 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा मिल जाती है इसी के साथ आपको इसमें हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान में भी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में देखने को मिल जाता है। 

Jio का 799 वाला प्लान

अगर आप जियो यूजर हैं तो आप काफी सस्ते दाम में Netflix, Amazon Prime का लुत्फ ले सकते हैं। आप अपने मोबाइल नंबर में अगर 799 का रिचार्ज कराते हैं तो इसमें कुल 150 जीबी डेटा मिल जाता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि आप इसमें अपनी फैमली मेंबर के दो अतरिक्त लोगों को ऐड कर सकते हैं। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिल जाती है। इसके साथ ही इसमें 100 एसएमस भी मिलते हैं। जियो के इस प्लान में भी आपको अमजेन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

Jio का 999 वाला रिचार्ज प्लान

अगर आपको ज्यादा डेटा प्लान की जरूरत पड़ती है तो आप जियो का 999 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको 200 जीबी डेटा मिल जाता है और साथ में इस प्लान में आप अपने फैमली के 3 लोगों को ऐड कर सकते हैं। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100 एसएमएस का ऑफर मिलता है। इसके साथ ही इस रिचार्ज में आपको Netflix, Amazon Prime के साथ Jio ऐप्स की फ्री मेंबरशिप भी मिलती है।

यह भी पढ़ें- अब फ्री में देख सकेंगे 200 चैनल्स, सेट-टॉप बॉक्स की भी नहीं होगी जरूरत, डिब्बा टीवी भी बनेगा स्मार्ट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement