1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Smartphone Launch: Infinix भारत में लॉन्च किया Smart 6 स्मार्टफोन, सिर्फ 7499 रुपये में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Smartphone Launch: Infinix भारत में लॉन्च किया Smart 6 स्मार्टफोन, सिर्फ 7499 रुपये में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

यह फोन रियलमी और शाओमी जैसी दिग्गज कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 6 मई से शुरू होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 27, 2022 21:21 IST
Infinix- India TV Hindi
Photo:FILE

Infinix

Smartphone Launch: देश के बजट स्मार्टफोन बाजार में Infinix ने अपना एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। 8 हजार रुपये से भी कम कीमत होने के बावजूद कंपनी ने इसे जबर्दस्त फीचर्स से लैस किया है। फोन में बड़ा एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही फोटोग्राफी के लिए 8MP कैमरा दिया गया है। फोन में लंबी बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की ताकतवर बैटरी दी गई है।

Infinix ने Smart 6 स्मार्टफोन को भारत में 2GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ उतारा है। कंपनी ने इसकी कीमत 7499 रुपये तय की है। इस कीमत पर यह फोन रियलमी और शाओमी जैसी दिग्गज कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 6 मई से शुरू होगी।  यह स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शंस- पोलर ब्लैक, हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन और स्टाररी पर्पल में आता है।

Infinix Smart 6 के स्पेसिफिकेशंस

हमने आपको बताया है कि Infinix ने कम कीमत होने के बाद भी Smart 6 में शानदार फीचर दिए है। फोन में 6.82-इंच का बड़ा एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर है। इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह 2GB एक्सटेंडेड रैम फीचर को भी सपोर्ट करता है, जिससे इसे 4GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैसा है कैमरा

Smart 6 में डुअल-रियर कैमरा मिलता है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का प्राइमरी शूटर और एक डेप्थ सेंसर है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5MP का शूटर है। इसके अलावा फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर आधारित XOS 7.6 पर काम करता है। 

एंटी बैक्टीरियल फोन 

फोन की एक बड़ी खासियत इसमें दिया गया एंटी बैक्टीरियल बैक दिया गया, यानी कि कस्टमर्स को फोन के बैक पर सिल्वर ऑयन स्प्रेड के साथ एंटी बैक्टीरियल मटेरियल मिलेगा। इसे यूजर्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है।

Latest Business News