Tuesday, June 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब बिना नेटवर्क भी स्मार्टफोन करेगा काम! जानिए क्या है Moto के स्मार्टफोन में स्मार्ट फीचर

अब बिना नेटवर्क भी स्मार्टफोन करेगा काम! जानिए क्या है Moto के स्मार्टफोन में स्मार्ट फीचर

Moto अपने स्मार्टफोन के जरिये बाजार में धूम मचाये रहता है, वहीं Moto ने अब एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जहां इस स्मार्टफोन में बिना नेटवर्क के भी कई कार्य किए जा सकते हैं।

Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 27, 2023 18:45 IST
Know about to Motorola Defy 2 satellite smartphone- India TV Paisa
Photo:CANVA Moto के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में जाना क्या, बिना नेटवर्क के भी करेगा यह काम

Moto अपने स्मार्टफोन के जरिये बाजार में छाया रहता है, जहां भारत सहित अन्य देशों में Moto के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। वहीं अब Moto ने अपने स्मार्टफोन में एक कदम आगे बढ़ाते हुये शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जहां Moto ने Motorola Defy 2 satellite smartphone को पेश किया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन बिना नेटवर्क के भी कई कार्य कर सकेगा, आज हम आपको  Motorola Defy 2 satellite के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। 

यह है Motorola defy 2 satellite स्मार्टफोन में खास

बता दें कि Moto ने इस स्मार्टफोन को बिल्ट-इन-टू-वे सैटेलाइट कैपेबिलिटी के साथ पेश किया है, जिसके जरिये आप सैटेलाइट मैसेज भेज और प्राप्त कर सकेंगे। बता दें कि इस सुविधा का इस्तेमाल आप स्मार्टफोन में बिना नेटवर्क के भी कर पायेंगे, जिससे आप बिना नेटवर्क के भी इस स्मार्टफोन के जरिये संपर्क स्थापित कर सकेंगे। बता दें सैटेलाइट की इस सर्विस को बुलिट सैटेलाइट मैसेंजर के नाम से भी जाना जाता है, वहीं Motorola defy 2 satellite में इसी सर्विस के जरिये बिना नेटवर्क के कई कार्य होंगे। वहीं इस सर्विस के जरिये यूजर टेक्स्ट मैसेज, लोकेशन शेयरिंग, चेक इन आदि कर सकेंगे। 

Motorola defy 2 satellite स्मार्टफोन में यह फीचर हैं मौजूद

बता दें कि Motorola defy 2 satellite स्मार्टफोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इसमें मीडियाटेक डायमेंटिसी 930 चिपसेट, 5000 mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, इसके साथ ही इसे अभी 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट में पेश किया गया है।

यह है Motorola defy 2 satellite स्मार्टफोन की कीमत, जानें कहां होगा उपलब्ध

फिलहाल में Moto ने इसे लैटिन अमेरिका, नार्थ अमेरिका और कनाडा में बिक्री के लिए पेश किया है, जहां इसकी कीमत 599 डॉलर यानि अनुमानित 50,000 रुपये है। इसके साथ ही इसे अभी ऑनलाइन ही खरीदा जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement