Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi 13 Pro भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है 50 MP के तीन कैमरे और 120W की फास्ट चार्जिंग

MWC 2023 : Xiaomi 13 Pro भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है 50 MP के तीन कैमरे और 120W की फास्ट चार्जिंग, फीचर्स उड़ा देंगे होश

बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शॉओमी ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro को लॉन्च कर दिया है। भारतीय ग्राहक इसे अमेजन इंडिया की वेबसाइड से अब ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 27, 2023 14:05 IST
Xiaomi 13 Pro launch, Xiaomi 13 Pro features, Xiaomi 13 Pro price in India, Xiaomi 13 Pro specificat- India TV Paisa
Photo:XIAOMI 13 PRO LAUNCH, XIAOMI 13 PRO FEAT Xiaomi 13 Pro वॉयरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

MWC 2023 Xiaomi 13 Pro Launch in India:   Xiaomi ने बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपना प्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। Xiaomi  ने अपने इस स्मार्टफोन में प्रीमियम सेगमेंट के फीचर्स युजर्स को मुहैया कराए हैं। Xiaomi  ने ग्लोबल लॉन्च से कुछ दिन पहले ही इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया था। Xiaomi  के फैंस काफी लंबे समय से इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे। 

 Xiaomi ने Xiaomi 13 Pro को भारत के बाजार में भी उतार दिया है। आप इसे अमेजन इंडिया और शॉओमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसमें Leica ब्रांडिंग का कैमरा उपलब्ध कराया है और दावा किया है कि अपने सेंगमेंट के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है। टेक एक्सपर्ट की मानें तो Xiaomi 13 Pro का भारतीय बाजार में डायरेक्ट मुकाबला एप्पल, सैमसंग के प्रीमियम क्लास स्मार्टफोन्स से होने वाला है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में 

Xiaomi के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.7 इंच की LTPO OLED डिस्प्ले दी है जिसका रिफ्रेश रेट  120Hz का है।

स्मार्टफोन की डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन के साथ आता है। 

 Xiaomi 13 Pro में परफार्मेंस को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट वाला प्रोसेसर दिया है। 

 Xiaomi 13 Pro स्टोरेज फीचर्स

 Xiaomi 13 Pro को कई स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है। इसमें बेस वेरिएंट 8GB RAM 128 GB स्टोरेज, सेकंड वेरिएंट 8 GB RAM 256 GB स्टोरेज और अपर वेरिएंट में 12 GB RAM और 512 GB स्टोरेज मिलती है। 

Xiaomi 13 Pro कैमरा फीचर्स

 Xiaomi 13 Pro के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का OIS फीचर के साथ आता है। दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल के साथ आता है जिसमें 3X ऑप्टिकल जूम दिया गया है और तीसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है।  इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Xiaomi 13 Pro बैटरी

 Xiaomi ने इसमें 4820 mAh की बैटरी दी है जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें 50 W की वायरलेस चार्जिंग भी मिलती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement