Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. नोकिया के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में जाना क्या, बिगड़ने पर खुद कर पायेंगे ठीक

दमदार फीचर के साथ बाजार में Nokia G22 की दस्तक… इस स्मार्टफोन के बिगड़ने पर खुद कर पाएंगे दुरुस्त

नोकिया बाजार में अपनी खोयी प्रतिष्ठा पाने को लेकर खासा संघर्ष कर रही है। कंपनी इस समय नए-नए स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ उतार रही है। वहीं हाल में ही ऐसे ही दमदार फीचर वाले स्मार्टफोन Nokia G22 को नोकिया ने पेश किया है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 01, 2023 18:15 IST
Nokia G22 feature and price details- India TV Paisa
Photo:CANVA इस स्मार्टफोन के बिगड़ने पर यूजर खुद सकेंगे इसे सुधार, जानें नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में

Nokia G22: नोकिया बाजार में एक बार फिर से अपनी जगह बनाने के लिए अपने नए- नए स्मार्टफोन पर खासा ध्यान दे रही है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में लाना शुरू कर चुकी है। वहीं बात करें अगर हाल की तो नोकिया ने बाजार में शानदार स्मार्टफोनपेश Nokia G22 स्मार्टफोन को पेश किया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि स्मार्टफोन खराब होने पर यूजर द्वारा इसे खुद रिपेयर किया जा सकेगा, आज हम आपको Nokia G22 के फीचर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं। 

यह है Nokia G22 स्मार्टफोन में खास

Nokia G22 की खास बात यह है कि इसे खराब होने पर खुद से ठीक किया जा सकता है। ऐसे में इस स्मार्टफोन के खराब होने पर आपको स्मार्टफोन सर्विस सेंटर लेकर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बता दें कि नोकिया ने Nokia G22 को रिपेयरबिलिटी का ध्यान रखते इसका डिजाइन तैयार किया है, जहां इसे QuickFix डिजाइन के साथ लाया गया है। जहां अगर यह स्मार्टफोन खराब होता है तो इसकी डिस्प्ले, चार्जिंग पोर्ट आदि को आसानी से बदला जा सकेगा, इसके लिए यूजर्स को रिपेयर गाइडस और रिपेयरिंग किट भी नोकिया की ओर से दिया जाएगा। 

ये हैं Nokia G22 में फीचर्स मौजूद

Nokia G22 में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.52 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, इसके साथ ही इस इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गयी है। वहीं इस स्मार्टफोन को फिलहाल में 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट में पेश किया गया है, वहीं इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 का चिपसेट दिया गया है।

यह फीचर्स भी हैं Nokia G22 में मौजूद, जानें इनके बारे में

बता दें कि Nokia G22 एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम 12 पर काम करेगा, इसके साथ ही इसमें 2 साल तक बड़े अपडेट यूजर्स को मिलते रहेंगे। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 15,600 रुपये रखी गयी है। वहीं यह स्मार्टफोन ई कचरे को काफी कम करेगा, क्योंकि इसके इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसके पार्ट्स से कचरा कम हो। जहां इसके बैक कवर को रीसाइकल्ड प्लास्टिक से बनाया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement