Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus लॉन्च करने वाला है कर्व्ड डिस्प्ले वाला धाकड़ स्मार्टफोन, 50 MP होगा कैमरा

OnePlus लॉन्च करने वाला है कर्व्ड डिस्प्ले वाला धाकड़ स्मार्टफोन, 50 MP होगा कैमरा, जानें प्राइस

वनप्लस भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने यूजर्स को कम दाम में बेहतीन फीचर्स उपबल्ध कराए हैं. इसमें यूजर को 1.5K वाली कर्व्ड डिस्प्ले मिलने वाली है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर बेस्ड है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 20, 2023 13:24 IST
OnePlus Ace 2, Tech News, Tech News in Hindi, OnePlus new Smartphone, Oneplus latest Smartphone, One- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो वनप्लस का यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है।

OnePlus Ace 2 Smartphone will Launch Soon: वनप्लस ने पिछले कुछ सालों में कई सारे स्मार्टफ़ोन को भारत के बाज़ार में उतारा है। OnePlus 11 की बेहतरीन सक्सेस के बाद कंपनी ने अब एक और स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। माना जा रहा है कि जिस प्राइस रेंज में कंपनी इसे मार्केट में उतारने वाली है उस बजट सेग्मेंट में यह दूसरे ब्रैड के स्मार्टफ़ोन को कड़ी टक्कर देने वाला है। अपने बजट सेग्मेंट के इस फोन में वनप्लस ने कई प्रीमियम स्मार्टवाले फीचर्स दिए हैं। 

बता दें कि वनप्लस बहुत जल्द भारत में OnePlus Ace 2 को लॉन्च करने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह मिड रेंज बजट स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिंग को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन बायर्स अप्रैल में खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में…

OnePlus Ace 2 Specifications

OnePlus Ace 2   स्नैपड्रैगन प्रोसेसर नहीं मिलता। कंपनी ने इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते कंपनी ने इसमें हाई रेजोल्यूशन की कर्व्ड डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले की साइज की बात करें तो इसमें 6.74 इंच की डिस्प्ले मिलती है।

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 5० मेगापिक्सल को हेगा जबकि सेकंडरी कैमरा ८ मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा  होगा। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर को 16GB तक रैम देखने को मिल सकती है जबकि 512 GB तक की स्टोरेज मिलेगी।

OnePlus Ace 2  की अगर कीमत की बात करें तो इसकी प्राइस OnePlus 11R 5G से कम हो सकती है। कंपनी इसे भारतीय बाजार में 35 हजार से नीचे के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती है। इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement