Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जल्द लॉन्च होने वाले हैं One Plus Buds Pro 2, जानें इसके बारे में

OnePlus Buds Pro 2: गूगल के मोस्ट एडवांस फीचर्स से लैस OnePlus Buds Pro 2 जल्द होगा भारत में लॉन्च

वनप्लस अपने उत्पादों के जरिये गैजेट्स के बाजार में धूम मचाये रहता है, वहीं अब वनप्लस का एक और उत्पाद जल्द ही बाजार में धूम मचाने को तैयार, आइये जानते हैं OnePlus Buds Pro 2 के बारे में।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 27, 2023 13:11 IST
Oneplus Buds Pro 2 Launched In india - India TV Paisa
Photo:CANVA Oneplus Buds Pro 2 भारत में जल्द होगा लॉन्च

Oneplus Buds Pro 2: वनप्लस अपने उत्पादों के जरिये भारतीय बाजार में धूम मचाये रहती है, वहीं वह हमेशा कुछ न कुछ नये सेगमेंट लॉन्च करती करती है। जानकारी के अनुसार जल्द ही वनप्लस अपने नये उत्पाद Oneplus Buds Pro 2 को बाजार में लाने वाली है, बता दें कि कंपनी आगामी 7 फरवरी, 2023 को दो गैजेट्स पेश करने वाली है, जिसमें Oneplus Buds Pro 2 भी शामिल हो सकता है। वहीं वनप्लस ने Oneplus Buds Pro 2 को लॉन्च करने से पहले इसके फीचर्स के बारे में जानकारी साझा की है, आइये जानते हैं Oneplus Buds Pro 2 से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में- 

साउंड क्वालिटी होगी 3D ऑडियो जैसी

बता दें कि Oneplus Buds Pro 2 में एक खास फीचर जोड़ा गया है, जिससे यूजर्स को मल्टीडाइमेंशनल एक्सपीरियंस मिलेगा। बता दें कि इस फीचर्स की मदद से ईयरबड् के इस्तेमाल में साउंड बिना मूवमेंट के एक खास फिक्सड पॉजिशन से मिलेगी, जहां कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड में साउंड क्वालिटी पिक्चर में इस्तेमाल होने वाली 3D ऑडियो क्वालिटी जैसी होगी। इसके साथ ही Oneplus Buds Pro 2 में 39 घंटों का बैटरी बैकअप फीचर दिया जायेगा। 

सर्वाइकल स्पाइन को कर सकेगा मॉनिटर

Oneplus Buds Pro 2 में कंपनी ने सर्वाइकल स्पाइन हेल्थ फीचर को जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर सर्वाइकल स्पाइन प्रेसर को मॉनिटर कर सकेगा। वहीं Oneplus Buds Pro 2 का यह खास फीचर Colour Os 11. Powered स्मार्टफोन के साथ ही काम करेगा। इसके साथ ही इसे IPX4 रेटिंग के साथ बाजार में उतारा जायेगा। 

ये फीचर्स भी हैं शामिल

Oneplus Buds Pro 2 में कनेक्टिविटी के लिये ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है, जिसमें LHDC, AAC, SBC और LC3 ऑडियो कोडेक का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ऑटोमैटिक नॉइस कैंसिलेशन का भी फीचर है, जिसमें जिसमें 48 db तक नॉइस रिडक्शन का दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें माइक्रोफोन के साथ AI का सपोर्ट भी दिया गया है, वहीं वाटर और डस्टप्रूफ के लिये इसे IP55 की रेटिंग प्राप्त हुई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement